बिग ब्रेकिंग

“…ट्रांसफर चाहिये, तो पहले अपनी बीबी को मेरे साथ सुलाओ”…..JE की प्रताड़ना से तंग कर्मचारी ने दफ्तर के बाहर लगा ली खुद को आग….मौत के बाद अधिकारी सस्पेंड…

लखीमपुर 11 अप्रैल 2022। “….ट्रांसफर चाहिये तो अपनी बीबी को मेरे साथ सोने के लिए भेजो!…” इंजीनियर ने लाइनमैन को इतना प्रताड़ित किया कि उसने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला उत्तर प्रदेश के लखीमपुर का है। मृतक का नाम गोकुल प्रसाद है। गोकुल अपना तबादला करना चाह रहा था, इसके लिए जब वो जेई नागेंद्र कुमार के पास गया तो उसने उसकी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड रख दी।

लखीमपुर के पलिया थाना क्षेत्र के बिजली उपकेंद्र में लाइनमैन गोकुल पदस्थ था। पिछले तीन साल से वो लगातार अपने तबादले के लिए परेशान था। ट्रांसफर को लेकर जब उसने जेई नागेंद्र कुमार से संपर्क किया तो अनैतिक डिमांड शुरू कर दी। प्रताडना से तंग आकर लाइनमैन गोकुल ने बिजली उपकेंद्र के बाहर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली।

गंभीर हालत में गोकुल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गयी। मृतक गोकुल ने मौत से पहले अपने बयान में कहा कि बिजली विभाग में तैनात की जायेगी। नागेंद्र कुमार ने तबादला के बदले उसकी बीबी के साथ शीरीरिक संबंध बनाने की डिमांड कर रहा था, जिससे आहत होकर वो खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। वहीं मृतक की पत्नी ने कहा कि उसके पति का ट्रांसफर अलग-अलग जगहों पर किया जा रहा था, जब उसके पति ने पलिया में ट्रांसफर करने की बात कही तो जेई नागेंद्र कुमार ने कहा कि अपनी बीबी को लाकर मेरे साथ सुलाओ, तब ट्रांसफर करेंगे।

इस मामले में कलेक्टर के निर्देश पर जेई नागेंद्र कुमार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है, वहीं विभागीय जांच के भी आदेश दिये गये हैं।

Back to top button