हेडलाइन

छत्तीसगढ़ में हनी ट्रैप: लड़कियों के हुस्न में फंसाकर बनवाते थे VIDEO, फिर करते थे लाखों की ब्लैकमेलिंग, गैंग में शामिल थे नेता, वकील व शातिर लड़कियां

बलौदाबाजार 3 अप्रैल 2024। बलौदाबाजार में हनी ट्रैप का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। महिलाओं का शातिर गैंग पहले लोगों के घर भेजता था और फिर उन्हें रेप केस में फंसा देने की धमकी देकर पैसे की वसूली करता था। पुलिस ने खुलासा किया है कि प्रभावशाली लोगों से ये गैंग करीब 41 लाख रुपये की वसूली कर चुका था। पुलिस ने चर्चित सेक्स स्कैंडल के जरिये हनी ट्रैप गैंग का खुलासा किया है।

पुलिस ने इस मामले में दो महिला समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि मामले से जुड़े 4 आरोपी अभी भी फरार चल रहें है। पुलिस के अनुसार अभी तक 4 प्रार्थियों ने मामले की शिकायत की है, जिसमें आरोपियों ने भयादोहन कर 41 लाख की वसूली अभी तक की गई है। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है जिसमें आगे और भी लोगों के नाम सामने आ सकते है। जानकारी के मुताबिक  इधर सूत्रों की माने तो इस पूरे मामले में पुलिस की भी संलिप्तता रही है, जिसमें पुलिस बयान लेकर सभी की जांच कर रही है।

दरअसल सिटी कोतवाली में दर्ज अपराध 384, 389, 34 भादवि के प्रकरण की जांच में पीड़ित पक्ष के लोगों से विस्तृत पूछताछ की गई है, जिसमें यह तथ्य सामने आया कि मुख्य सरगना मोंटी उर्फ प्रत्यूष मरैया, दुर्गा टंडन, पूर्व विधायक प्रतिनिधि शिरीष पांडे, अधिवक्ता महान मिश्रा, रवीना टंडन, आशीष शुक्ला, पुष्पमाला फेकर, हीराकली बंजारे व अन्य आरोपियों द्वारा महिलाओं को पीड़ितों के घर में भेजा जाता था तथा उसके पश्चात पीड़ितों द्वारा बिना कोई अपराध किये, उन्हें झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर, दबावपूर्वक, अपराधिक षड्यंत्र करते हुए मोटी रकम उगाही की जाती थी।

ऐसे मामले संज्ञान में आने पर जांच तस्दीक़ कर अपराध पंजीबद्ध करते हुए विवेचना कार्रवाई में लिया गया। जिसमे वकील महान मिश्रा को गिरफ्तार किया था आज पुलिस ने तीन अन्य आरोपीयो की गिरफ्तारी की है जिसमे दुर्गा टंडन, रवीना टंडन व प्रत्युष उर्फ मोंटी मरईया के नाम शामिल है। मामले में अभी तक 04 पीड़ितों से भयादोहन कर लगभग 41 लाख रुपए की वसूली किए जाने की जानकारी पुलिस को मिली है। आगे वसूली को रकम व पीड़ितो की संख्या में वृद्धि हो सकती है, फिलहाल 4 आरोपी फरार है, और पुलिस की जांच अभी भी जारी है।

Back to top button