हेडलाइन

CG ब्रेकिंग : CM बघेल के पिता की तबियत बिगड़ी,हास्पिटल में कराया गया भर्ती, CM ने X पर लिखा…..

रायपुर 18 नवंबर 2023। छत्तीसगढ़ के मुखयमंत्री भपूेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल की तबियत खराब होने पर उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाॅक्टरों की निगरानी में नंदकुमार का बघेल का इलाज जारी है। आज सीएम बघेल अपने पिता से मिलने अस्पताल पहुंचे। सीएम ने X {एक्स} कर लिखा है….“बाबूजी अस्वस्थ है…..चुनाव की गहमागहमी में उनसे मिलने अस्पताल भी नहीं आ पाया था। आज उनसे आशीर्वाद लेने पहुंचा‌। उनकी जीजीविषा मेरे लिए हमेशा प्रेरणा रही है।”

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के मतदान के बाद चुनावी शोर पूरी तरह से शांत हो गया है। इस बीच राजधानी रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेले के पिता की तबियत बिगड़ने पर निजी हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सीएम बघेल के पिता नंदकुमार बघेल की हालत एकाएक बिगड़ने पर उन्हे राजधारी रायपुर के हाॅस्पिलट में भर्ती कराया गया।

जहां डाॅक्टरों की निगरानी में इलाज किया जा रहा है। उधर दूसरे चरण के चुनाव के दौरान काफी व्यस्तता के कारण सीएम बघेल अपने पिता से मिलने नही पहुंच सके थे। लिहाजा चुनाव खत्म होते ही सीएम अपने पिता को देखने अस्पताल पहुंचे। सीएम ने एक्स पर लिखकर अपने पिता के अस्वस्थ होने की जानकारी दी है। CM बघेल ने एक्स पर लिखा है ….“बाबूजी अस्वस्थ है, चुनाव की गहमागहमी में उनसे मिलने अस्पताल भी नहीं आ पाया था। आज उनसे आशीर्वाद लेने पहुंचा‌। उनकी जीजीविषा मेरे लिए हमेशा प्रेरणा रही है।”

Back to top button