टॉप स्टोरीज़

दो अलग – अलग हादसे में बच्ची सहित 3 की मौत तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई,उधर ट्रक और कार में जबरदस्त भिडंत…6 की हालत गंभीर..

अंबिकापुर/कवर्धा 1 अप्रैल 2023 अंबिकापुर और कवर्धा में हुए दर्दनाक हादसे में डेढ़ वर्ष की मासूम बच्ची सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं बच्ची की माँ सहित छः लोग की हालत गंभीर बताई जा रही है। पहला हादसा अंबिकापुर के धौरपुर थाना इलाके के मसगा मुख्यमार्ग पर कर्रामंदिर पारा की बताई जा रही है।

जहाँ बाइक सवार सभी युवक शादी के लिये खरीददारी कर वापस घर लौट रहे थे। उसी दौरान तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गयी। इस दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक की मौत हो गयी। वहीं एक युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ घायल का उपचार जारी है।

इधर दो युवक की मौत से शादी वाले घर की खुशियाँ मातम में बदल गयी। और परिवार में मातम छा गया,हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

कवर्धा में तेज कार और ट्रक में जोरदार भिडंत…

उधर कवर्धा में तेज रफ्तार कार और ट्रक में जोरदार भिडंत हो गयी। जिससे कार सवार डेढ़ वर्ष की मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि मासूम की माँ सहित 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें एंबुलेंस की सहायता से बोडला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। ये भीषण चिल्फी थाना इलाके के रायपुर,जबलपुर एनएच 30 पर राजाढार के पास की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक एमपी के मंडला निवासी सभी लोग कार में सवार होकर भिलाई जा रहे थे उसी दौरान ये हादसा हुआ। वहीं हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Back to top button