टॉप स्टोरीज़

पत्नी का आधार कार्ड लगाकार गर्लफ्रेंड के साथ होटल में अय्याशी कर रहा था पति, बीवी को लगा पता , उसके बाद जम कर हुआ हंगामा…

पुणे 5 फरवरी 2022।महाराष्ट्र के पुणे में एक बिजनेसमैन को अपनी ही चालाकी ने सालाखों के पीछे पहुंचा दिया और इतना ही नहीं उसकी पत्नी के सामने उसके पति की सारी करतूतें सामने आ गईं। दरअसल, ये मामला पुणे के हिंजेवाड़ी इलाके का है, जहां आरोपी गुजरात का एक कारोबारी है और उसकी पत्नी एक कंपनी में डायरेक्ट है।

जानकारी के मुताबिक, 41 वर्षीय आरोपी पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक होटल में पहुंचा था, जहां उसने अपनी पत्नी के आधार कार्ड पर अपनी गर्लफ्रेंड का होटल में चेक इन करा दिया। ये चालाकी उसने इसलिए खेली थी, ताकि जांच पड़ताल में उसके साथ उसकी पत्नी का ही नाम आए, लेकिन वो अपनी चालाकी में कामयाब नहीं हो पाया। इस धोखाधड़ी की भनक पत्नी को लग गई और पत्नी की शिकायत पर हिंजेवाड़ी पुलिस स्टेशन में आरोपी पति और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

कैसे पति की करतूतों का पत्नी को चला पता?

एक पुलिस अधिकारी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, आरोपी शख्स गुजरात का रहने वाला है और उसकी पत्नी एक कंपनी में डायरेक्टर है। पत्नी ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसने अपने पति की कार में एक जीपीएस डिवाइस लगाई थी, जिसकी वजह से उसे पता चल पाया कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है। महिला ने पिछले साल नवंबर में ये काम किया था। उस वक्त पति ने एक बिजनेस ट्रिप की बात अपनी पत्नी से कही थी, जो बेंगलुरु जाने की बात कह रहा था, लेकिन उसकी गाड़ी पुणे में ट्रैक हुई थी।

इसके बाद महिला ने होटल में संपर्क किया तो होटल स्टाफ ने बताया कि उस व्यक्ति ने तो अपनी पत्नी के साथ होटल में चेक इन किया है। बाद में सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि आरोपी ने पत्नी का आधार कार्ड का इस्तेमाल अपनी गर्लफ्रेंड को होटल में ले जाने के लिए किया था।

आरोपी पति और उसकी गर्लफ्रेंड के खिलाफ IPC की धारा 419 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

Back to top button