स्पोर्ट्सहेडलाइन

IND VS ENG : मैच के दौरान इकाना स्टेडियम की बिजली गुल,दर्शकों ने जलाई मोबाइल की टॉर्च …

लखनऊ 30 अक्टूबर 2023|भारत-इंग्लैंड के बीच इकाना स्टेडियम लखनऊ में मुकाबला जारी है. वहीं, इस मुकाबले के बीच 7 बजकर 41 मिनट पर अचानक बिजली गुल हो गई. जिसके बाद फैंस ने अपने मोबाइल की टॉर्च जलाई.भारत-इंग्लैंड के बीच इकाना स्टेडियम लखनऊ में अचानक बिजली गुल हो गई. 7 बजकर 41 मिनट पर स्टेडियम की बत्ती गुल हो गई.बहरहाल, सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार तस्वीर को शेयर कर रहे हैं|

इन दो मिनटों में दर्शकों ने खूब लुत्फ उठाया। उन्होंने अपने मोबाइल की टॉर्च जलाकर गानों पर डांस करने लगे। उस समय मां तुझे सलाम गाना बज रहा था। सात बजकर 43 मिनट पर बिजली फिर से लौट आई। सभी लाइट जलने के बाद फिर से खेल शुरू हो गया।

प्रशंसकों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं’

भारत ने 2023 वर्ल्ड कप के अपने छठे मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ 100 रन से बड़ी जीत दर्ज की है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 229 रन बनाए थे। जवाब में इंग्लैंड की पूरी टीम 129 रनों पर ढेर हो गई। ऐसे में भारत ने जैसे ही जीत दर्ज की इकाना स्टेडियम में क्रिकेट प्रशंसकों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। चारों तरफ आतिशबाजी, भारत माता की जय के नारे लगने लगे। 

इंग्लैंड के खिलाफ शानदार जीत

इंग्लैंड के विरुद्ध शानदार जीत दर्ज करने पर भारतीय क्रिकेट टीम को सभी सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। इकाना स्टेडियम का भव्य वीडियो शेयर कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  वहीं, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने स्टेडियम का वीडियो शेयर किया है। जिसमे स्टेडियम देखते बन रहा है। 

सीएम योगी ने दी बधाई

भारत को मिली इस शानदार जीत पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टीम इंडिया को बधाई दी। सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा, “एक और अविस्मरणीय विजय! इंग्लैंड के विरुद्ध शानदार जीत की संपूर्ण देश वासियों को हार्दिक बधाई! सभी खिलाड़ियों का अभिनंदन। भारतीय क्रिकेट टीम का विजय अभियान अविराम जारी रहे। जय हिंद!”

Back to top button