ब्यूरोक्रेट्स

आईपीएस अधिकारी की पत्नी आवास ,पर फंदे से लटकती मिलीं…

अहमदाबाद 3 दिसंबर 2023|एक अधिकारी ने शुक्रवार (1 दिसंबर) को कहा कि गुजरात कैडर के आईपीएस अधिकारी की पत्नी ने अहमदाबाद में अपने आवास पर कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सहायक पुलिस आयुक्त एस एम पटेल ने बताया कि मृतक की पहचान 47 वर्षीय शालुबेन के रूप में हुई है, जो आज सुबह थलतेज स्थित अपने घर के एक कमरे में छत के पंखे से लटकी हुई पाई गई। जिस आईपीएस अधिकारी की पत्नी की मृत्यु हुई, उनकी पहचान आरटी सुसारा के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि पुलिस को जांच में पता चला कि सूरत से अहमदाबाद लौटने के बाद गुरुवार देर रात उसने फांसी लगा ली।

हालांकि, घटना स्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस ने बोदकदेव थाने में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने कहा कि उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए सोला सिविल अस्पताल भेजा गया है।

“सुसारा और उनकी पत्नी एक शादी के लिए सूरत में थे। सुसारा गुरुवार दोपहर को अहमदाबाद आया, जबकि शालुबेन रात में (सूरत से) लौटा जब वह पहले से ही सो रहा था, ”पटेल ने कहा।

उन्होंने आगे कहा, “राजन ने सुबह सलूबेन को नीचे जाते देखा। उसने सोचा कि वह पूजा करने के लिए नीचे गई होगी लेकिन उसने देखा कि उसने दरवाजा बंद कर लिया है। जब उसने दरवाज़ा खोला तो उसे लटका हुआ पाया।”

पटेल ने आगे कहा कि वे उन लोगों के बयान दर्ज करेंगे जो सलूबेन के साथ शादी में शामिल हुए थे। उन्होंने बताया कि इस जोड़े की शादी को लगभग 30 साल हो गए थे।

Back to top button