ब्यूरोक्रेट्स

महिला IAS के साथ बदसलूकी : घूमने आयी महिला अधिकारी के बाइक सवार युवकों ने किया दुर्व्यवहार…अफसर की शिकायत के बाद कलेक्टर ने दिये जांच के आदेश

 

देहरादून 19 अप्रैल 2022। महिला आईएएस अधिकारी के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। महिला IAS की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। सीनियर IAS फिलहाल प्रतिनियुक्ति में दिल्ली में तैनात हैं। जानकारी के मुताबिक भारत सरकार में प्रतिनियुक्ति पर तैनात आईएएस अधिकारी चकराता घूमने आई थीं. आरोप है कि क्षेत्र में बाइक सवार युवक ने आईएएस अधिकारी के साथ बदसलूकी की और दोनों के बीच नोकझोंक भी हुई. आईएएस अधिकारी ने वापस दिल्ली लौटने के बाद जिला अधिकारी देहरादून को पूरे मामले की जानकारी दी.

जिला अधिकारी डॉक्टर राजेश कुमार ने एसडीएम चकराता को जांच के निर्देश दिए हैं. उत्तराखंड कैडर की एक सीनियर महिला अधिकारी 2 दिन पूर्व चकराता क्षेत्र में घूमने पहुंची थीं. बिसोई क्षेत्र में आईएएस अधिकारी कार से उतरीं और प्राकृतिक नजारों को देख रही थीं. तभी बाइक सवार एक युवक मौके पर पहुंच गया. आरोप है कि अधिकारी से बाइक सवार युवक ने बदसलूकी की.

इसके बाद आईएएस अधिकारी वापस लौट गईं. दिल्ली जाने पर आईएएस अधिकारी ने जिलाधिकारी देहरादून को मामले की जानकारी दी. जिलाधिकारी ने कहा कि आईएएस अधिकारी प्रतिनियुक्ति पर भारत सरकार में हैं. इस मामले में एसडीएम चकराता सौरभ असवाल को बाइक का नंबर, बाइक सवार का हुलिया आदि देकर जांच के निर्देश दिए हैं. वहीं एसडीएम चकराता सौरभ असवाल ने बताया कि आईएएस महिला से संबंधित एक रिपोर्ट आई है. जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. देर रात एसडीएम चकराता सौरव असवाल ने कहा कि आईएएस अधिकारी के साथ पहुंचे दो महिलाओं ने भी इस मामले में शिकायत पत्र भेजा है।

Back to top button