टॉप स्टोरीज़

JIO ऑफर : Jio का धाकड़ प्लान, मिलता है बिना लिमिट डेटा और फ्री कॉल्स का फायदा

मुंबई 19 फरवरी 2022 रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने टैरिफ हाईक के बाद अपने रिचार्ज प्लान में कई बदलाव किए हैं। यूजर्स को खुश रखने के लिए Jio ने एक ऐसा प्लान पेश किया हुआ है जिसमें आप बिना लिमिट के इंटरनेट यूज कर सकते हैं और कॉल पर बात कर सकते हैं। अगर आप भी अपनी मर्ज़ी से डेटा का यूज करना चाहते हैं तो जियो का ये प्लान आपके लिए बेस्ट रहेगा।
रिलायंस जियो के इस प्लान में आप एक दिन में कितना भी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। यानी, हर दिन यूज किए जाने वाले डेटा की कोई लिमिट नहीं है। साथ ही, यह जियो का इकलौता ऐसा प्लान है, जिसमें यूजर्स को एक महीने यानी पूरे 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। जियो के इस प्लान की कीमत 300 रुपये से कम है तो आइए जानते हैं कि जियो के इस प्लान में और क्या-क्या फायदे मिलते हैं

Jio के 296 रुपये वाले प्लान के फायदे
रिलायंस जियो का यह प्लान जियो के फ्रीडम प्लान्स कैटेगरी में आता है। जियो के इस प्लान में 25GB डेटा मिलता है। खास बात यह है कि इस डेटा में से आप हर दिन कितना भी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। यानी, हर दिन खर्च किए जाने वाले डेटा की कोई लिमिट नहीं है। नो डेली डेटा लिमिट वाला भी यह जियो का अकेला प्लान है।
जियो के 296 रुपये वाले इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। यानी, आप अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने की सहूलियत मिलती है। इसके अलावा, प्लान में जियो ऐप्स (Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और JioCloud) का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Back to top button