टेक्नोलॉजी बिज़नेस

नए साल से पहले Jio का धमाका! इस Prepaid Plan के साथ फ्री मिल रहा है 75GB डेटा…

Reliance Jio ने 2023 रुपये की कीमत वाला एक नया हैप्पी न्यू ईयर 2023 प्लान लॉन्च किया है। Jio ने हर साल की तरह इस साल भी ये प्लान पेश किया है। 2023 रुपये की कीमत वाला यह नया जियो हैप्पी न्यू ईयर प्लान 252 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें असीमित कॉलिंग लाभ और बहुत सारे डाटा की सुविधा मिली है।

जियो ने नए साल पर एक नए 2,023 रुपये वाले प्लान को अपने पोर्टफोलियो में शामिल किया है। इस प्लान में ग्राहकों को 252 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इस वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को रोज 2.5GB डेटा मिलेगा। यानी ग्राहकों को इस प्लान में कुल 630GB डेटा मिलेगा। साथ ही इसमें ग्राहकों को रोज 100SMS और अनलिमिटेड फ्री कॉल्स का भी फायदा मिलेगा।

इसके साथ ही ग्राहकों को जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलेगा। आपको बता दें कि डेली डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद ग्राहकों को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा। इस प्लान को सीमित समय के लिए पेश किया गया है। यानी इसे आने वाले समय में कभी भी हटाया जा सकता है। इस पैक को ग्राहक Jio.com या MyJio ऐप के जरिए खरीद सकते हैं। साथ ही थर्ड पार्टी ऐप्स से भी इसे खरीदा जा सकता है।

जियो ने मोजूदा 2,999 रुपये वाले प्लान में भी थोड़ा बदलाव किया है। इसमें अब ग्राहकों को 23 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी और 75GB एडिशनल डेटा मिलेगा। वैसे ये प्लान 365 दिन की वैलिडिटी और 2.5GB डेली डेटा के साथ आता है। साथ ही इसमें रोज 100SMS, फ्री कॉलिंग और जियो ऐप्स का एक्सेस भी दिया जाता है।

2023 रुपये का प्लान अब Jio.com पर उपलब्ध है और जिन यूजर्स को प्लान सब्सक्राइब करने की जरूरत है, वे MyJio ऐप या किसी भी थर्ड पार्टी मोबाइल रिचार्ज प्लेटफॉर्म पर जा सकते हैं, जिसमें Google Pay और PhonePe शामिल हैं। अब, नए जियो हैप्पी न्यू ईयर प्लान में मिलने वाले फायदों के बारे में जानते हैं।

Back to top button