टॉप स्टोरीज़

कलयुगी पिता: शराब के नशे में धुत…8 साल की बेटी के साथ किया दुष्कर्म…बाप-बेटी के रिश्ते को किया शर्मसार

गोरखपुर 17 अक्टूबर 2021 : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक कलयुगी पिता ने बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर डाला। शराब के नशे धुत हैवान ने अपनी आठ साल की बेटी को ही हवस का शिकार बना डाला। पीड़ित मासूम लड़की की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपिचतपिता पर पाक्सो एक्ट व दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। बाद में पुलिस द्वारा आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने का यह मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के पादरी बाजार क्षेत्र का है। यहां रहने वाला एक आरोपित नशे का आदी है। आरोपी ने शनिवार की शाम शराब के नशे में अपनी आठ साल की बेटी को ही हवस का शिकार बनाकर उसके साथ हैवानियत कर डाली। पति द्वारा बेटी से दुष्कर्म की जानकारी होते ही आरोपी की पत्नी ने पुलिस को मामले की सूचना दी।
वारदात गोरखपुर के शाहपुर थाना के अंतर्गत पादरी बाजार स्थित बधिक टोला गांव की हैं. आरोपी के बारे में बताया जा रहा है कि वह शराब पिता था. वह शराब के नेश में रात में अपने घर आया. नशे में दूत आरोपी ने अपनी 8 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया. वारदात के बाद इसकी सूचना पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस घटना स्थल पहुंच आरोपी को हिरासत में लिया.

कुछ इसी तरह से अभी उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक घटना घटित हुई थी. जहां एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ रेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता की दादी ने स्थानीय थाने में तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस स्टेशन में शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं. पीड़िता की मां का करीब चार महीने पहले देहांत हो चुका है.

Back to top button