मनोरंजन

Gadar 2 : इवेंट पर अमीषा पटेल का बोल्ड अंदाज लोगों को नहीं आया पसंद , लगा दी क्लास!

मुंबई 10 जून 2023 सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर काफी चर्चा में हैं. गदर एक प्रेम कथा की रिलीज के दिन ही गदर 2 को लेकर एक खास इवेंट हुआ जिसमें तारा सिंह और सकीना दोनों ही साथ दिखे. जयपुर में हुए इस इवेंट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

इस दौरान सनी देओल यानि तारा सिंह जहां जींस और ब्लेजर में खूब जमे तो वहीं सकीना का बोल्ड अवतार देख लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं. दरअसल, लोगों को सकीना का ये लुक भी बिल्कुल भी रास नहीं आया.

ऑफ शॉल्डर गाउन में सकीना यानि अमीषा को देखकर यूजर्स ने उनकी जबरदस्त क्लास लगा दी. एक यूजर ने लिखा- अमीषा को कुछ अच्छा पहनना चाहिए था. तो वहीं एक यूजर ने लिखा – सकीना नशा ज्यादा करने लगी है. ऐसे ही कई नेगेटिव कमेंट अमीषा पटेल को लेकर किए गए हैं.

सिर्फ ड्रेस ही नहीं बल्कि अमीषा के लुक और मेकअप को लेकर भी लोगों ने जमकर नाराजगी जाहिर की. यूजर्स ने अमीषा की बढ़ती उम्र पर कमेंट भी जमकर किए. आपको बता दें कि गदर 2 अगस्त में रिलीज होने जा रही है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी.

2001 में अमीषा पटेल और सनी देओल की गदर जबरदस्त हिट रही थी. अब 22 सालों के बाद फिर से इसके आगे की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज दिखाई दे रहा है. जिससे साफ है कि बॉक्सऑफिस पर इस बार फिर गदर ब्लॉकबस्टर ही साबित होगी.

Back to top button