हेडलाइन

शराब माफिया का तांडव, दरोग़ा और होमगार्ड को कार से रौंदा, एक जवान घायल…

बेगूसराय 20 दिसंबर 2023|बेगूसराय में शराब माफिया ने एक दरोगा और होमगार्ड जवान को कुचल दिया जिससे दरोगा की जहां मौत हो गई। घटना में एक होमगार्ड जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसका उपचार किया जा रहा है।

मौके पर ही एसआई ने तोड़ा दम
बावजूद इसके राज्य कानून के हालत क्या है, वह किसी से छुपा हुआ नहीं है। यही कारण है कि बिहार में शराब माफिया और तस्करों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। दरअसल बेगूसराय जिला के नावकोठी थाना क्षेत्र में पुलिस को जानकारी मिली कि एक ऑल्टो कार से शराब माफिया तस्करी के फिराक में है। जानकारी मिलने पर कार्रवाई के लिए रात्रि गस्ती की एक गाड़ी को मौके पर भेजा गया। इस रात्रि गस्ती की गाड़ी में एसआई खमास चौधरी थे। रात के 12:30 बजे के समय ऑल्टो कार को रोकने के लिए पुलिस गस्ती वाहन को छतौना बुढ़ी गंडक नदी पुल के पास लगाकर चेकिंग की जा रही थी।

वहां, खुद एसआई खामस चौधरी भी रोड पर खड़े थे और उनके साथ 3 होम गार्ड जवान भी थे। ऑल्टो कार आता देख पुलिस ने उसे रुकने को कहा पर पुलिस की गाड़ी देख कार चालक ने अपनी स्पीड बढ़ा दी और एसआई खामस चौधरी को टक्कर मार दी, जिससे वे नीचे गिर गए। और उनका सिर एक पत्थर से टकरा गया। सिर पर चोट लगने के कारण एसआई की मौके पर मौत हो गई।

चल रहा इलाज
वहीं, इस घटना में एक अन्य होम गार्ड जवान को भी चोट लगी है, जिसका सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। घटना के तुरंत बाद SDPO बखरी, नावकोठी थानाध्यक्ष भारी मात्रा में पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर भी पहुंचे। वहीं पुलिस ने ऑल्टो कार के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही हैं।

Back to top button