क्राइम

प्रेमी-प्रेमिका ने मंदिर में खाया जहर : मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे, फिर खा लिया ज़हर,घटना के 20 घंटे बाद भी FIR दर्ज नही ! जानिये क्या है पूरा मामला…

कोरबा 1 मई 2022। मंदिर में प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। दोनों की हालत गंभीर है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला कोरबा के उरगा थानांतर्गत मड़वारानी मंदिर का है। स्थानीय लोगों ने युवक के मुंह से झाग निकलते देखा, जिसके बाद पुलिस को सूचना देकर दोनों को अस्पताल पहुंचाया। युवक का कहना है कि लड़की के घरवाले शादी के लिए राजी नहीं थे, इसलिए दोनों ने जान देने की कोशिश की।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की शाम दर्री इलाके के रहने वाला रोशन अपनी प्रेमिका के साथ उरगा इलाके के मड़वारानी मंदिर पहुंचा था। वहां दोनों के देवी दर्शन किये और कुछ देर बाद मंदिर परिसर में ही जहर खा लिया। जहर खाते ही दोनों मंदिर में ही गिर पड़े और बेहोश गये।

स्थानीय लोगों ने जब दोनों इस हाल में देखा तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी और फिर पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों को अस्पताल पहुंचाया। प्रेमी का नाम रौशन है, जो ड्राइवरी का काम करता है। अनापुरी गांव में उसका आना जाना था, इसी दौरान एक 17 साल की युवती के साथ उसका प्रेम संबंध हो गया।

घरवालों को जब दोनों ने शादी के लिए बातें बतायी, तो दोनों के परिवार के लोगों ने शादी से इनकार कर दिया। परिजनों के इनकार के बाद दोनों मंदिर पहुंचे और जहर खाकर जान देने की कोशिश की। नाबालिक लड़की के साथ खुदकुशी के प्रयास की घटना के 18 घंटे बाद भी पुलिस ने अपराध दर्ज करने की जहमत नही उठाई हैं। पुलिस की माने तो दोनों प्रेमी जोड़े की जान सुरक्षित है, लिहाजा उरगा पुलिस इस प्रकरण में अपराध दर्ज करने में हील हवाला करती नजर आ रही हैं।

Back to top button