टॉप स्टोरीज़

सेक्स के दौरान आदमी की मौत…61 साल के आदमी की होटल में महिला के साथ संबंध बनाते वक़्त हुई मौत….

मुंबई मई 2022 : मुंबई से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. कुर्ला के एक होटल में सोमवार सुबह 61 साल के शख्स की पार्टनर के साथ सेक्स करते हुए मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि अपने पार्टनर के साथ यौन संबंध बनाने के दौरान एक बुजुर्ग उत्तेजित हो गए थे और फिर वहीं बेहोश हो गए. उनकी पार्टनर ने होटल स्टाफ को सूचित किया लेकिन तब तक देर हो चुकी है. पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि सेक्स के दौरान अचानक शख्स उत्तेजित होकर बेहोश हो गया था जिसके बाद मौत हो गई. हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं.
एक अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति सुबह करीब 10 बजे 40 वर्षीय महिला के साथ उपनगर कुर्ला के एक होटल में पहुंचा. अधिकारी ने महिला के बारे में उसने दावा किया कि वह उसकी प्रेमिका है. उन्होंने बताया कि होटल में जाने के कुछ वक्त बाद महिला ने रिसेप्शन को सूचित किया कि व्यक्ति बेहोश हो गया है. इसके बाद होटल के कर्मचारियों ने फौरन स्थानीय पुलिस को सूचित किया. बुजुर्ग शख्स को नगर निकाय के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मेडिकल रिपोर्ट का पुलिस को है इंतजार

अधिकारी ने बताया, “ शुरुआती सूचना के आधार पर, हमने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की है और मौत के सटीक कारण के बारे में जानकारी के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और यह भी पता लगा रहे हैं कि क्या उसने पहले कोई गोली खाई थी.”

मृतक वर्ली का रहने वाला था और वह एक निजी कंपनी में काम करता था. महिला के मुताबिक यौन संबंध बनाने के दौरान व्यक्ति ने शराब पीने की कोशिश की थी, लेकिन वह बेहोश हो गया. अधिकारी ने बताया, “शुरुआती सूचना के आधार पर, हमने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की है और मौत के सटीक कारण की जानकारी के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या यौन संबंध बनाने से पहले व्यक्ति ने कोई गोली खाई थी.”
महिला ने रिसेप्शन पर दी सूचना
होटलवालों ने बताया कि कमरे में जाने के कुछ देर बाद महिला बदहाश सी रिसेप्शन पर आई और उसने बताया कि उसके साथ आया शख्स बेहोश हो गया है। वह कुछ जवाब नहीं दे रहा है।

पुलिस लेकर पहुंची अस्पताल
कुर्ला थाने के अधिकारी ने बताया कि होटल के कर्मचारियों ने फौरन स्थानीय पुलिस को सूचित किया जो बुजुर्ग शख्स को सायन में स्थित नगर निकाय के अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला को बाद में कुर्ला थाने लाकर पूछताछ की गई।

शराब पीते हुए कर रहा था सेक्स
अधिकारी के मुताबिक, व्यक्ति वर्ली का रहने वाला है और एक निजी कंपनी में काम करता था। पुलिस को महिला ने बताया कि शख्स ने कमरे में शराब पी और उसके साथ सेक्स करना शुरू किया। वह सेक्स के बीच शराब पी रहा था इसी बीच अचानक बेहोश हो गया।

उत्तेजना बढ़ाने के लिए ली थी दवा ?
अधिकारी ने बताया कि शुरुआती सूचना के आधार पर, हमने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की है और मौत के सटीक कारण के बारे में जानकारी के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस यह भी पता लगा रही हैं कि क्या उसने सेक्स करने से पहले कोई उत्तेजना के लिए दवा ली थी।

Back to top button