बिग ब्रेकिंग

आग से तबाही: तीन मंजिला इमारत में लगी आग,…एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत…

मुरादाबाद 25 अगस्त 2022 : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक मकान में आग लगने से 3 बच्चों सहित 5 लोगों की मौत हो गई। घटना शार्ट-सर्किट के कारण लगी भीषण आग से हुई है। घटना की जानकारी होते पुलिस और जिला प्रशासन के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।

मुरादाबाद में तीन मंजिला मकान में भीषण आग लग गई। हादसे में पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मृतकों में मां, बेटी और उसके तीन बच्चे हैं। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया, ‘नाफिया 7, इबाद 3 वर्ष, शमा परवीन 35 वर्ष, क़मर आरा 65 वर्ष, उमेमा 12 वर्ष की मौत हुई है, जबकि सात लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।’ मौके पर डीएम और एसएसपी मौजूद हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, टायर कारोबारी इरशाद कुरैशी के मकान के नीचे बने गौदाम में आग लग गई। फिलहाल 5 फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझा दी है। ये घटना थाना गलशहीद इलाके के लंगड़े की पुलिया की है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के रानीखेत से दो भतीजी की शादी में सरकारी स्कूल टीचर शमा परवीन आई थी। वह मां क़मर आरा के घर रुकी थी। शमा परवीन के 3 बच्चों की भी हुई आग में जलने से मौत हो गई।

आगजनी के पीड़ित परिवार को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वहां इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर ने बताया था कि वहां दो बच्चे और दो वयस्कों को मृत हालत में लाया गया था। उनकी आग में जलने की वजह से मौत हुई थी। बाकियों का इलाज चल रहा है।

Back to top button