क्राइम

CG NEWS : तहसील कार्यालय के सामने तेज रफ्तार एम्बुलेंस और बाइक में भिड़ंत, दुर्घटना में कोटवार की मौत, राजस्व निरीक्षक की हालत गंभीर

मुंगेली 28 सितंबर 2022। मुंगेली जिला में तहसील कार्यालय के ठीक सामने एक तेज रफ्तार एम्बुलेंस और बाइक में जबरदस्त टक्कर हो गयीं। दुर्घटना में बाइक सवार राजस्व निरीक्षक और कोटवार को गंभीर चोट आने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान कोटवार की मौत हो गयी, वहीं राजस्व निरीक्षक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पूरा घटनाक्रम मुंगेली तहसील कार्यायल के ठीक सामने का हैं। बताया जा रहा हैं कि राजस्व काम निपटाने के बाद टेमरी में पदस्थ राजस्व निरीक्षक नारायण भास्कर और ग्राम टिंगीपुर का कोटवार अनुराग मानिकपुर बाइक से गांव की तरफ जा रहे थे। मुख्य मार्ग पर तहसील होने के कारण जैसे ही बाइक से दोनों मुख्य मार्ग पर आगे बड़ ही रहे थे, तभी दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने बाइक को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण टक्कर में बाइक सवार राजस्व निरीक्षक और कोटवार दूर जा गिरे।

दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल राजस्व निरीक्षक और कोटवार को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर राहुल देव अस्पताल पहुंचे। बताया जा रहा हैं कि कोटवार अनुराग मानिकपुरी की हालत गंभीर होने पर उसे बिलासपुर सिम्स रिफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। वही राजस्व निरीक्षक की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। कलेक्टर राहुल देव ने इस हादसे पर दुःख जताया हैं। वही घायल राजस्व निरीक्षक को बेहतर उपचार लाभ देने का निर्देश कलेक्टर ने मेडिकल टीम को दी हैं।

Back to top button