क्राइम

CG NEWS : राजधानी में 3 साल की मासूम के साथ हैवानियत,चॉकलेट देने के बहाने पड़ोसी ने किया रेप,परिजनों को जब पता चला…….

रायपुर 13 मई 2023। राजधानी रायपुर में एक तीन साल की मासूम बच्चीं के साथ हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि पड़ोस में रहने वाले शख्स ने बच्ची को चाकलेट देने का झांसा देकर उसे अपने साथ ले गया, जिसके बाद उसने बच्चीं के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। लहूलुहान हालत में बच्चीं को दखने के बाद परिजनों को इस घटना की जानकारी हो सकी। इस घटना के बाद बच्ची काफी दहशत में बताई जा रही हैं।

जानकारी के मुताबिक घटना रायपुर के राखी थाना क्षेत्र का हैं। पुलिस के मुताबिक पीड़ित परिजनों ने थाने आकर तीन साल की बच्चीं के साथ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। पीड़ित परिजन पेशे से मजदूर हैं। बताया जा रहा हैं कि आरोपी करण यादव बच्चीं के घर के ठीक पड़ोस में रहता हैं। 12 मई को सुबह के वक्त जब 3 साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी आरोपी करण यादव मौके पर पहुंचा। उस वक्त बच्ची की मां घर में खाना बना रही थी। इस दौरान बच्ची को अकेला खेलता देखकर आरोपी उसे चॉकलेट दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। आरोपी बच्ची को चॉकलेट की दुकान के बजाय कूड़े के ढेर के पास बने एक छोटे से कमरे में ले गया और वहां बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया।

इस घटना के बाद बच्ची लहूलुहान हो गई। आरोपी रेप करने के बाद बच्ची को गोद में उठाकर वापस उसके घर के सामने छोड़कर भाग गया था। घटना के बाद पीड़ित बच्ची को रोता देख उसकी मां बाहर आई। उसने देखा कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा है। इससे मां ने उससे पूछा, तो उसने पड़ोस में रहने वाले करण का नाम लिया। इसके बाद बच्ची के माता-पिता ने राखी थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। पुलिस ने शुक्रवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत मामला दर्ज किया है। शनिवार को आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया गया।

Back to top button