Uncategorized @hi

MS DHONI : कैमरामैन पर धोनी को आया गुस्सा… खुलेआम बोतल फेंक दिखाई अपनी नाराजगी

 

नई दिल्ली 24 अप्रैल 2024 IPL 2024 के 39वें मैच में लखनऊ ने कमाल का खेल दिखाया और चेन्नई सुपरकिंग्स को अहम मैच (CSK vs LSG IPL 2024) में 6 विकेट से हरा दिया. सीएसके की हार में मार्कस स्टोइनिस विलेन बने जिन्होंने 63 गेंद पर 124 रन की नाबाद पारी खेलकर लखनऊ को शानदार जीत दिला दी.

बता दें कि सीएसके की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने 108 रन बनाए थे जिसके कारण चेन्नई ने 210 रन का स्कोर खड़ा किया था लेकिन सीएसके गेंदबाज स्टोइनिस के प्रहार को झेल नहीं पाए और 6 विकेट से मैच गंवाना पड़ा. मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

 

बता दें कि इस मैच में सीएसके की पारी के दौरान धोनी को केवल एक गेंद का सामना करना पड़ा. एक गेंद पर माही ने चौका जड़कर चेपॉक में आए अपने फैन्स को झूमने का भरपूर मौका दिया. भले ही सीएसके की टीम मैच हार गई लेकिन धोनी के द्वारा खेले गए एक गेंद ने माहौल बनाकर रख दिया था.

बता दें कि मैच के दौरान एक ऐसी घटनी भी घटी जो फैन्स के बीच सोशल मीडिया पर वायरल है. दरअसल, धोनी एक्सप्रेशन देने के लिए कैमरा के सामने कभी नहीं आते हैं. ऐसे में जब सीएसके की पारी चल रही थी और शिवम दुबे के साथ गायकवाड़ आखिरी ओवरों में तेज अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस दौरान कैमरामैन लगातार ड्रेसिंग रूम में बैठे धोनी को टीवी स्क्रीन पर लगातार दिखा रहा था.

जिसे देखकर धोनी भड़क गए. दरअसल, धोनी ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जो अपने चेहरे पर एक्सप्रेशन के भाव आने नहीं देते हैं. ऐसे में कैमरामैन लगातार उनके ऊपर ही फोकस किए हुए था जिससे माही अनकंफर्टेबल नजर आने लगे, ऐसे में धोनी ने हाथ में रखे बोतल को फेंकने जैसा जेस्चर कर कैमरामैन को यह बताने की कोशिश की कि उन्हें यह पंसद नहीं आ रहा है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर और वीडियो वायरल है.

Back to top button