Uncategorized @hi

Vodafone-Idea ने पेश किए अपने 3 नए प्लान, मात्र ₹49 में मिलेंगा 20GB डेटा वाला तगड़ा प्लान, जाने पूरी खबर

Vodafone-Idea ने पेश किए अपने 3 नए प्लान, मात्र ₹49 में मिलेंगा 20GB डेटा वाला तगड़ा प्लान, जाने पूरी खबर,जाने पूरी खबर, आपको बता दे की अब मार्केट में वोडाफोन-आइडिया कंपनी ने अपने यूज़र्स के लिए तीन नए बेहतरीन प्रीपेड डेटा वाउचर प्लान्स पेश किए हैं. तो चलिए हम आपको इन तीनों प्लान्स के बारे में बताते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे वोडाफोन-आइडिया कम्पनी ने इस प्रीपेड प्लान्स को पूरे देश में मौजूद अपने सभी सर्किल्स पर लॉन्च किया है, और इसे आप वीआई के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से रिचार्ज किया जा सकता है. आपको बता दे की वीआई के ये नए प्लान आईओएस और एंड्रॉयड दोनों डिवाइस के यूज़र्स के लिए उपलब्ध करवाए गए हैं. तो चलिए आपको भी इन प्लान्स की सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से बताते हैं. अंत तक बने रहे.

Vodafone-Idea ने पेश किए अपने 3 नए प्लान, मात्र ₹49 में मिलेंगा 20GB डेटा वाला तगड़ा प्लान, जाने पूरी खबर

iphone की वाट लगाने आ गया Realme का 5G phone धांसू बैटरी से करेगा लोगों के दिलो पर राज

125 रुपये वाला प्लान

जैसा की आप सभी को बता दे की वीआई के इन प्लान्स में नया प्लान 125 रुपये का है. ये प्लान एक डेटा वाउचर है. इस प्लान में आपको 28 दिनों के लिए रोज 1GB डेटा मिलता है.आपको बता दे की यह एक डेटा एड-ऑन पैक प्लान है, ऐसे रिचार्ज करने के लिए आपके पास एक बेसिक प्लान होना जरुरी होता है. इस प्लान से आपको कॉलिंग या एसएमएस का कोई बेनिफिट्स नहीं मिलता है, इस प्लान के जरिये आपको केवल 28 दिनों के लिए 28GB डेटा मिलता है.

49 रुपये वाला प्लान

आपको बता दे की वोडाफोन आइडिया कम्पनी ने ने अपने 125 रुपये वाले प्लान से पहले 49 रुपये का भी एक प्रीपेड प्लान भी मार्केट में पेश किया था. ये प्लान भी एक डेटा वाउचर यानी डेटा एड-ऑन प्लान है. 49 रुपये वाले प्लान में आपको 20GB इंटरनेट डेटा की सुविधा मिलती है, आपको बता दे की इसकी वैधता सिर्फ एक दिन की होती है.

Vodafone-Idea ने पेश किए अपने 3 नए प्लान, मात्र ₹49 में मिलेंगा 20GB डेटा वाला तगड़ा प्लान, जाने पूरी खबर

256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ 200MP कैमरा कॉलिटी वाला Realme 11 Pro Plus का जबरदस्त phone

19 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

इसके बाद आता है, इसका तीसरा इसका ये प्लान 19 रुपये का है. ये प्लान भी एक डेटा वाउचर यानी डेटा एड-ऑन प्लान है. इस प्लान के माध्यम से आपको 19 रुपये में 1GB इंटरनेट डेटा मिलता है. इस प्लान की वैधता रिचार्ज करने वाली दिन की रात 11:59 बजे खत्म हो जाती है.

 

Back to top button