टॉप स्टोरीज़

मुकम्मल न हुई मोहब्बत: युवा प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर दे दी जान…जानें क्या है वजह…

बांदा 03 सितंबर 2022 : उत्तर प्रदेश में बांदा जिले में एक और लव स्टोरी का भयावह अंजाम सामने आया है, जिसमें एक प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन के सामने आकर जीवन खत्म कर लिया। एक गांव के युवक युवती सामजिक बंधनों के आगे इतना मजबूर हो गए कि उन्होंने सुसाइड जैसा आत्मघाती कदम उठा लिया।

प्रेमी की उम्र 22 साल थी और प्रेमिका की उम्र 19 साल थी, दोनों पिछले दो साल से एक दूसरे से रिश्ते में थे। दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार के लोग इस रिश्ते के विरोध में थे। प्रेमी और प्रेमिका इन हालात में भावनाओं में बहकर सुसाइड कर ली है। जानकारी के मुताबिक, बांदा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के एक युवक और एक युवती ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि प्राप्त सूचना के अनुसार, दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे, लेकिन परिजन इस रिश्ते के खिलाफ थे।

बांदा के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि शनिवार सुबह सूचना मिली कि गिरवां थाना क्षेत्र के नगनेधी गांव के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक और एक युवती के ट्रेन से कटे शव पड़े हैं। उन्होंने बताया कि युवक और युवती तिंदुही गांव के निवासी थे। अब तक की जांच में सामने आया है कि दोनों पिछले दो साल से एक दूसरे के संपर्क में थे। पुलिस ने बताया कि युवक अशोक उर्फ बउवा की उम्र 22 साल थी और वह यादव बिरादरी का था, जबकि युवती की उम्र 19 साल थी और वह रैकवार बिरादरी से थी। अलग-अलग जाति से होने की वजह से दोनों के परिजन शादी के लिए राजी नहीं थे।

एसपी ने बताया कि प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते ट्रेन से कटकर आत्महत्या की। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी गई है।

Back to top button