टॉप स्टोरीज़

मौत के बाद आया ज्वाइनिंग लेटर : सड़क हादसे में हुई युवक की दर्दनाक मौत…. घर पर अर्थी के सामने रो रहे थे परिजन….तभी पहुंचा युवक की ज्वाइनिंग का लेटर… बिलखते पिता ने शव के सामने ही लेटर को फाड़ दिया…

  • शादी समारोह से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में हुई थी मौत 
  • मौत के बाद एमटीएस में ज्वाइनिंग का लेटर आया

पटना 26 फरवरी 2022। वक्त भी कभी-कभी अजीब मंजर दिखाती है। सड़क हादसे में युवक की मौत हो गयी…घर में कोहराम मचा था… बिलखते परिजन अर्थी सजा रहे थे… तभी युवक का ज्वाइनिंग लेटर आ गया। वक्त की इस विडंबना को देख पूरा परिवार फूट-फूटकर रोने लगे। बेटे की अर्थी पर ज्वाइनिंग लेटर चढ़ाते हुए पिता बोले, काश ये दिन देखने के लिए आज मेरा बेटा जिंदा होता।  गम में डूबे पिता ने ऑफर लेटर को तुरंत वहीं पर फाड़ दिया। घटना राजधानी के नौबतपुर की है।

मिली जानकारी के अनुसार नौबतपुर के गोनवां निवासी गया यादव पुत्र मोनू कुमार अपनी नानी के घर शाहपुर के उसरी में रहता था। 21 फरवरी को मोनू अपने दोस्त के घर नौबतपुर के कर्णपुरा गांव में शादी की पार्टी में गया था। देर रात में लौटते वक्त मोनू कुमार को अनियंत्रित वाहन ने बिहटा-खगौल रोड पर नेउरा गंज के समीप पर कुचल डाला था। गंभीर हालत में मोनू को इलाज के लिए एक नर्सिंग होम लाया गया। 4 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे मोनू की अंतिम सांसे शुक्रवार को टूट गयी।

शुक्रवार की शाम घर के बाहर शव रखा था। इसी बीच मोनू की एमटीएस में नौकरी के लिए जॉइनिंग लेटर उसके घर पहुंचा। मोनू का जॉइनिंग लेटर उसके घर पहुंचते ही वहां उपस्थित लोगों के मुंह से सहसा यह निकल पड़ा काश मोनू आदि इस दुनिया में होता। मोनू के पिता गया यादव ने बेटे के जॉइनिंग लेटर लेकर उसे तुरंत फाड़ दिया।

Back to top button