टॉप स्टोरीज़

शराब को लेकर संग्राम : अवैध शराब के खिलाफ महिलाएं उतरी सड़क पर…. हाईवे कर दिया जाम, पुलिस-प्रशासन के खिलाफ बोला हल्ला

धमतरी 16 मार्च 2022। अवैध शराब बिक्री पर आज महिलाओं ने हाईवे पर जमकर हंगामा किया। भखारा-रायपुर रोड जाम कर दिया और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। महिलाएं इस बात से खफा थी कि खुलेआम शराब की बिक्री हो रही है और प्रशासन की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। अर्जुनी थाना इलाके के ग्राम पीपरछेड़ी के ग्रामीणों ने आज धमतरी से भखारा और रायपुर मार्ग स्टेट हाइवे को जाम कर दिया। ग्रामीणों का आरोप था कि ढाबा संचालक द्वारा खुलेआम अवैध शराब बिक्री की जा रही है, जिसके कारण लोगो को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक भखारा से धमतरी मार्ग पर पिपरछेड़ी चौक में लंबे समय से एक ढाबा संचालक और पान दुकान संचालक के द्वारा शराब की अवैध बिक्री का आरोप ग्रामीणों ने लगाया है,जिसके कारण समीप के गांव देमार,कुरमातराई, पिपरछेड़ी के युवा आए दिन नशे के गिरफ्त में आ रहे हैं।ग्रामीणों ने ढाबा संचालक के ऊपर आरोप लगाया है कि ढाबा संचालन के आड़ में शराब की अवैध कारोबार संचालक के द्वारा किया जा रहा है।जिससे गांवों का माहौल खराब हो रहा है जिसके विरोध में सड़क पर चक्काजाम कर शराब कोचियो के खिलाफ नारेबाजी किया गया और पुलिस प्रशासन से कार्यवाही की मांग किया जा रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व में ठेला संचालक के खिलाफ अवैध शराब बेचने पर पुलिस के द्वारा कार्यवाही किया गया था किंतु शराब कोचियों की ऊपरी पकड़ के कारण उन्हें आंच भी नही आया और तुरंत ही फिर से अवैध धंधे में लिप्त हो गया है।इस प्रकरण पर अर्जुनी थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया की पिपरछेड़ी के ग्रामीण चक्काजाम कर अवैध शराब बिक्री को बंद करने की मांग कर रहे थे जिसे अवैध शराब बिक्री पर कड़ी कार्यवाही की बात कहते हुए सड़क से हटवाया गया है उन्होंने बताया की पूर्व में भी अवैध शराब बिक्री पर कार्यवाही किया गया है और आगे भी कार्यवाही जारी रहेगा..

Back to top button