हेडलाइन

CG: दुःखद- मदर्स डे के दिन 2 मासूम बच्चों के सर से उठा मां-बाप का साया, सड़क हादसे में पति-पत्नी ने तोड़ा दम, जिंदगी और मौत से जूझ रहे मासूम…

जशपुर 8 मई 2022 । आज 8 मई का दिन मां के लिए विशेष होता, आज पूरे देश में लोग मदर्स डे मना रहे है, लेकिन आज के इस विशेष दिन में ही छत्तीसगढ़ के जशपुर में दो मासूम बच्चों के सर से मां के साथ ही पिता का साया उठ गया। सड़क हादसे में जहां मां और पिता की दर्दनाक मौत हो गयी, वही दोनों मासूम बच्चें अस्पताल में जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहे है।

ये पूरा घटनाक्रम जशपुर जिला के कुनकुरी थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा है कि कुनकुरी में रहने वाले व्यवसायी सौरभ बंसल अपनी पत्नी निंशु बंसल और दो बच्चों के साथ जशपुर गये हुए थे। शनिवार की रात पूरा परिवार आई-10 कार से वापस कुनकुरी लौट रहा था, तभी तेज रफ्तार कार दूसरी तरफ से आ रही हाईवा ट्क के डीजल टैक से टकरा गयी। इस दुर्घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी,और परिवार के दुर्घटनाग्रस्त कार के अंदर ही फंस गये। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे पति-पत्नी सहित दोनों बच्चों को बाहर निकाला गया। जिसमें कार चला रहे सौरभ को गंभीर चोट लगने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

वही इस घटना में कार के सामने की सीट में बैठी सौरभ बंसल की पत्नी निशु बंसल के साथ ही पिछले सीट पर बैठे दोनों बच्चों को भी गंभीर चोट आई थी, जिन्हे आनन-फानन में निशु बंसल और दोनों बच्चों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान निशु बंसल की हालत लगातार बिगड़ने पर उन्हे रात को ही रांची रिफर कर दिया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में ही गंभीर रूप से घायल निशु बंसल की भी सांसे थम गयी। वही बच्चों की भी हालत नाजुक बनने पर उन्हे डॉक्टरों की टीम ने बेहतर उपचार के लिए रांची रिफर कर दिया हैं। कुनकुरी थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि मृतक सौरभ बंसल का कुनकुरी में मेडिकल स्टोर के साथ ही कपड़े की दुकान हैं।

प्राथमिक पूछताछ में जानकारी सामने आई है कि शनिवार की रात परिवार जशपुर से कुनकुरी अपने घर के लिए लौट रहा था, तभी सलिया टोली के पास ये सड़क हादसा हो गया, जिसमें कार सीधे हाईवा की डीजल टंकी से जा टकराई। इस दुर्घटना में पति की जहां घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, वही पत्नी ने रांची ले जाने के दौरान बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। टीआई ने बताया कि दोनों बच्चों को बेहतर उपचार के लिए देर रात ही जशपुर से रांची रिफर किया गया है। इस पूरे घटना के बाद जहां कुनकुरी क्षेत्र में मातम व्याप्त है, वही आज मदर्स डे के दिन दो मासूम बच्चों के सर से मां-बाप का साया उठने का दुःख हर किसी को है। परिवार के साथ ही क्षेत्र के लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे मासूम बच्चों की सलामती की दुआ कर रहे हैं।

Back to top button