हेडलाइन

…अब भूपेश बघेल ने EVM पर कहा, ‘ईवीएम की बात पर बीजेपी को बहुत जोर से मिर्ची लगती है’ बुलडोजर वाली कार्रवाई पर कसा तंज

रायपुर 7 दिसंबर 2023। “ईवीएम के बारे में जरा भी आलोचना करता है, तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बहुत जोर से मिर्ची लगती है। बीजेपी क्यों नाराज हो जाती है”…कार्यवाहक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ईवीएम पर सवाल खड़े कर दिये हैं। आज होने वाली कांग्रेस की समीक्षा बैठक में शामिल होने के निकले भूपेश बघेल से जब कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के उस बयान के बारे में पूछा गया कि चिप वाली किसी भी मशीन को हैक किया जा सकता है और उन्होंने मध्य प्रदेश में कांग्रेस की हार के बाद 2003 से ईवीएम से मतदान का विरोध किया है। तो उन्होंने कहा कि जब भी कोई ईवीएम की आलोचना करता है, तो भाजपा नाराज हो जाती है। उन्हें इतना बुरा क्यों लगता है? उनको बुरा लगता है मतलब कुछ तो बात होगी।

बघेल ने कहा कि यह समीक्षा के बाद पता चलेगा, कि हार क्यों हुई। उन्होंने कहा कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि जनता का जनादेश स्वीकार है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बैठक है चुनाव परिणाम को लेकर चर्चा की जाएगी, हार क्यों हुआ समीक्षा के बाद पता चलेगा। वहीं बीजेपी के कांग्रेस के बहुत सी योजनाओं को बंद करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार बनने दीजिए उसके बाद देखते हैं, क्या-क्या बंद कर रहे।

वहीं प्रदेश में बुलडोजर की कार्रवाई पर भूपेश बघेल ने कहा कि अदृश्य शक्ति है जो काम कर रही है। निर्देश किसने दिया किसी को पता नही, गरीबों का रोजगार उजाड़ा जा रहा।  

Back to top button