हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

सरकार के 100 दिन पूरे…: CM विष्णुदेव साय ने लिखा जनता के नाम पाती…कहा.. “ये तो बस शुरुआत है सुशासन की, आगे भी हम प्रदेश को सुशासन के रास्ते पर चलकर विकसित बनाएंगे….”

रायपुर 21 मार्च 2024। विष्णुदेव साय सरकार के 100 दिन पूरे हो गये हैं। सरकार के 100 दिन पूरे होने पर मुख्यमंत्री ने जनता के नाम पाती लिखी है। उन्होंने सोशल मीडिया X पर लिखा है कि 3 करोड़ प्रदेशवासियों के लिए दिन-रात काम करेगी हमारी सरकार। उन्होंने 100 दिन की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा है कि ये तो बस शुरुआत है सुशासन की, आगे भी हम प्रदेश को सुशासन के रास्ते पर चलकर विकसित बनाएंगे, तरक्की और समृद्धि के नए आयाम गढ़ेंगे….पढ़िये मुख्यमंत्री ने क्या लिखा…

 

100 दिनों में पूरी की सभी प्रमुख गारंटी

चहुंओर फैली समृद्धि और खुशहाली

मेरे प्यारे प्रदेशवासियों, जय जोहार, जय छत्तीसगढ़

आप सभी को यह बताते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि आज हमारी सरकार ने सुशासन के सौ दिन पूरे कर लिए हैं। इन सौ दिनों में हमने चुनाव के पहले जो प्रमुख गारंटी जनता को दी थी, उसे सरकार बनने के बाद तत्काल अमल पर लाना शुरू किया और सर्वप्रथम प्रदेश के 18 लाख परिवारों के लिए पीएम आवास की राशि जारी करते हुए गांव, गरीब, मजदूर, किसान, महिला, आदिवासी, कर्मचारी सबका ध्यान रखा और सबकी उम्मीदों का मान रखते हुए प्रमुख गारंटियों को पूरा किया।

साथियों ये तो बस शुरुआत है सुशासन की, आगे भी हम प्रदेश को सुशासन के रास्ते पर चलकर विकसित बनाएंगे, तरक्की और समृद्धि के नए आयाम गढ़ेंगे। 3 करोड़ प्रदेशवासियों के लिए दिन-रात काम करेगी हमारी सरकार।

आप सभी को मेरा जोहार, जय छत्तीसगढ़ महतारी

Back to top button