बिग ब्रेकिंग

दर्दनाक : 26 जनवरी पर अवार्ड लेने के एक घंटे बाद ही कोरोना वारियर्स की दर्दनाक मौत….. सम्मान लेकर लौट रही थी घर, रास्ते में हुआ दर्दनाक हादसा…

कोंडांगांव 26 जनवरी 2022। गणतंत्र दिवस पर अवार्ड लेने के एक घंटे बाद ही दर्दनाक सड़क हादसे में महिला स्वास्थ्यकर्मी की मौत हो गयी। घटना छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले की है, जहां आज दोपहर एक दर्दनाक सड़क हादसे में नर्स पेमेश्वरी साहू की मौत हो गयी। हादसा उस वक्त हुआ जब वो गणतंत्र दिवस के मुख्य कार्यक्रम में अवार्ड लेकर वापस अपने घर लौट रही थी।

जानकारी के मुताबिक कोरोना काल में विशिष्ट सेवाओं के लिए कोरोना वारियर्स का सम्मान आज 26 जनवरी पर किया जाना था। इसी आयोजन में शामिल होने के लिए पेमेश्वरी साहू आज कोंडागांव में गणतंत्र दिवस के मुख्य कार्यक्रम में आयी थी। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के हाथों सम्मानित होने के बाद कार्यक्रम स्थल से लौटते वक्त लंजोरा गांव के पास वो ट्रक की चपेट में आ गयी।

पेमेश्वरी साहू कोंडागांव के खल्लारी विश्रामपुरी में पदस्थ थी। आज सुबह 10 बजे वो कार्यक्रम में शामिल होकर वापस अपने स्कूटी से लौट रही थी, तभी लंजोरा गांव के पास वो ट्रक की चपेट में गयी, जिसकी वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। आपको बता दें कि पिछले साल स्वास्थ्य सेवाओं में बेहतर काम करने के लिए दिल्ली में किया गया था सम्मानित ।

Back to top button