हेडलाइन

परिवर्तन यात्रा Vs पॉलिटिक्स: मुख्यमंत्री बोले-यात्रा को पूरी सुरक्षा, अफसरों को दे दिया है निर्देश, इधर अमरजीत पर भड़के बृजमोहन, क्या वो गृहमंत्री बन गये हैं?

रायपुर 9 सितंबर 2023। परिवर्तन यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर राजनीति गरमा गयी है। भाजपा नेताओं ने जहां एक तरफ सुरक्षा के मसले पर गृहसचिव और डीजीपी से मुलाकात की है, तो वहीं कांग्रेस की तरफ से जवाब में तंज कसे जा रहे हैं। भाजपा के परिवर्तन यात्रा पर अमरजीत भगत ने जहां सुरक्षा की गारंटी दी है और झीरम हमले को लेकर भाजपा पर इशारों-इशारों में तंज कसा है, तो वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी परिवर्तन यात्रा में सुरक्षा को लेकर निशाना साधा है। परिवर्तन परिवर्तन यात्रा को सुरक्षा देने की_BJP की मांग पर मुख्यमंत्री ने कहा कि …

“पूरी सुरक्षा दी जाएगी, बीजेपी वाले सुरक्षा दे नहीं पाए थे,जीरम घाटी की घटना घटी हमारे नेता शहीद हो गए, हमने अपने पुलिस अधिकारियों को पहले ही निर्देश दे दिए हैं”

भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री

इससे पहले अमरजीत भगत ने कहा था कि बृजमोहन अग्रवाल और सुनील सोनी को सुरक्षा की गारंटी मैं देता हूं,आपको आंच भी नहीं आएगी। अमरजीत भगत ने कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा पर हुए नक्सली हमले को याद दिलाते हुए कहा कि भले ही आपने हमारे साथ जो किया वो अच्छा नहीं किया। आपने हमारे प्रमुख नेताओं को सुरक्षा नहीं दी, लेकिन हम आपको सुरक्षा देंगे, आपको कुछ नहीं होगा। मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा खोखली है। खैर चुनावी साल है तो बयानबाजी का दौर भी जारी है।

इधर अमरजीत भगत के “बीजेपी की परिवर्तन यात्रा की सुरक्षा की गारंटी” वाले बयान पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि

अमरजीत भगत छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री बन गए क्या, और जो गृह मंत्री है क्या उनके मुंह में ताला लगा है। वो नाराज है उनके उप मुख्यमंत्री नही बनाया गया है, वो नाराज है उनकी बात कोई सुनता ही नही है, जब गृह मंत्री के मुंह से कोई बोल नहीं निकल रहा है, तो अमरजीत भगत किस खेत की मूली है।

अमरजीत भगत, मंत्री, छग

वहीं रमन सिंह ने कहा कि सुरक्षा की बात करने के पहले छत्तीसगढ़ के आम आदमी को सुरक्षित करना वह जरूरी है, छत्तीसगढ़ के आम आदमी असुरक्षित महसूस कर रहे। पहले रोज की होने वाली घटनाओं को रोक लगाया जाए। हिंसा, बलात्कार को रोक दिया जाए।

Back to top button