हेडलाइन

CG NEWS : कालेज छात्रा की फांसी के फंदे पर मिली लाश,घटना के बाद सदमें में परिवार, कमरे से पुलिस को छात्रा की डायरी में लिखा मिला….

दुर्ग 20 जनवरी 2023। दर्ग जिला में एक कालेज की छात्रा का घर के कमरे में फांसी के फंदे पर लाश मिली हैं। घटना की जानकारी के बाद परिवार में हड़कंप मच गया। आनन फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। छात्रा की मौत के कारणों की जांच कर रही पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला हैं। पुलिस की प्राथमिक जाचं में छात्रा की मौत की वजह डिप्रेशन बताया जा रहा हैं।

कालेज छात्रा की मौत को ये मामला पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र का हैं। पुलिस के मुताबिक वल्र्ड बैंक कालोनी में एक कालेज छात्रा की लाश मिलने की खबर पुलिस को मिली थी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पुलिस ने घर के अंदर कमरे में युवती की लाश फंदे से लटकी हुए पायी। पूछताछ में छात्रा का नाम पूजा बघेल बताया गया।

पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची और शव को नीचे उतारा गया। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि युवती के पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी मां के साथ रहती है। बीएसपी अंतिम वर्ष में अध्यन्नरत पूजा बघेल पढ़ने में भी काफी अच्छी थी। पिता की मौत के बाद से वह डिप्रेशन में चली गई। इसके बाद वह ठीक हो गई थी, लेकिन कुछ दिनों से वह काफी गुमसुम हरने लगी थी।

पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान उन्हें युवती के कमरे से एक डायरी मिली है। डायरी में अजीब सी हैंडराइटिंग में कुछ लिखा है। टीआई मनीष शर्मा का कहा है कि डायरी में क्या लिखा है ये पूरा समझ नहीं आ रहा है। इसलिए किसी एक्सपर्ट से उसे पढ़वाया जाएगा। खुदुकुशी का कारण जानने के लिए पुलिस परिजनों और दोस्तों से भी पूछताछ करेगी। फिलहाल पुलिस छात्रा की मौत की वजह डिप्रेशन को मान रही हैं। पुलिस ने इस घटना पर मर्ग कायम कर कालेज छात्रा की मौके के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button