मनोरंजन

आलिया-रणवीर के गाने ‘ढिंढोरा बाजे रे’ में जया बच्चन का गुस्सैल चेहरा देखकर लोगों की छूटी हंसी, बोले- इतना भी रियल नहीं…

Jaya Bachchan Reaction: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और कई गाने भी रिलीज हो गए हैं. हाल ही में फिल्म का गाना ढिंढोरा बाजे रे रिलीज हुआ है जिसमें जया बच्चन के एक्सप्रेशन देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं. सोशल मीडिया पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

ढिंढोरा बाजे रे फिल्म का नया गाना है जो हाल ही में रिलीज हुआ है. ये गाना दुर्गा पूजा के दौरान का है. ये एक एनर्जेटिक डांस नंबर है जो खूब ट्रेंड कर रहा है. गाने में जया बच्चन के फेशियल एक्सप्रेशन से फैंस को खूब हंसा रहे हैं. वह गाने की वीडियो शेयर कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं.

यूजर्स ने किया कमेंट
एक यूजर ने गाने से उनके एक्सप्रेशन का स्क्रीनशॉर्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘इतना भी रियल नहीं दिखना था.’ वहीं दूसरे ने लिखा- ‘जया बच्चन पूरे गाने में ऐसी ही दिखी हैं.’ एक ने लिखा- ‘मुझे लगता है रॉकी और रानी के क्लाइमैक्स में जया बच्चन हंसेंगी.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में
‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं। इस फिल्म से करण जौहर ने 7 साल बाद निर्देशक के तौर पर वापसी की है। फिल्म ‘गली बॉय’ के बाद आलिया-रणवीर की ये फिल्म दूसरी फिल्म है। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई 2023 को रिलीज होगी।

आलिया भट्ट इस फिल्म में आएंगी नजर 
आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही  हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में गैल गैडोट, जेमी डोर्नन, मैथियस श्वेघोफर, जिंग लुसी, पॉल रेडी, जॉन कोर्तायारेना और सोफी ओकोनेडो के साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू में 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Back to top button