पॉलिटिकलहेडलाइन

कांग्रेस विधायक के नोटों के साथ वायरल वीडियो पर राजनीति गरमायी, भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने, सीएम ने किया वार, बृजमोहन बोले, ऐसे और भी वीडियो हैं..

रायपुर 17 सितंबर 2023। विधायक रामकुमार यादव के नोटों के बंडल के साथ वायरल VIDEO पर सियासी बवाल मच गया है। सत्ता पक्ष और विपक्ष इस मामले में आमने सामने है। एक ओर से जहां रामकुमार यादव ने विक्टिम कार्ड खेलकर पूरे मामले से खुद को किनारा करने की कोशिश की है, तो वहीं भाजपा कांग्रेस की तरफ से इस मामले में अलग-अलग बयान आ रहे हैं। इधर कांग्रेस विधायक के वायरल वीडियो और भाजपा के आरोपों पर सीएम बघेल ने कहा कि किसी ने आरोप लगाया है क्या, कि पैसा उन्हें किसी ने दिया है, या कोई ले रहा है। विधायक बैठे है किसी के घर में, ना कोई दावा कर रहा है देने और लेने का। ओपी चौधरी ने SECL का वीडियो डाला था। अब भी बढ़ चढ़कर ट्वीट कर रहे है, ओपी चौधरी को जिम्मेदारी दी गई थी साइंस कॉलेज स्टेडियम भरने की..नहीं भर पाए अपनी स्थिति सुधारने इस प्रकार के बयान दे रहे हैं।

इधर कांग्रेस विधायक के वीडियो पर कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा है कि बीजेपी ने विधायक के चरित्र की हत्या का प्रयास किया हैं। बीजेपी का चरित्र ही भ्रम और झूठ फैलाना है। जिस वीडियो को वायरल किया जा रहा है उसमें विधायक पैसों को छू नही रहे हैं। विधायक ने खुद इस पूरे मामले में जांच की बात कही है। बीजेपी को ये बर्दाश्त नही हो रहा है कि गरीब का बेटा विधायक कैसे बन गया।

इधर, कांग्रेस विधायक के वायरल वीडियो पर पूर्वमंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग जनता की सेवा में नहीं पैसा कमाने में लगे हैं। ये एक वीडियो है ऐसे बहुत सारे वीडियो है और भी हैं। कांग्रेस के लोग और कांग्रेस के नेता केवल एक ही काम कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ी के शोषण करने का काम कर रहे हैं।

इससे पहले कुरुद विधायक अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पार्टी से सवाल करते हुए तंज कसा कि मुख्यमंत्री से पूछा कि इस वीडियो की सच्चाई क्या है? आपको खुद सामने आकर बताना चाहिए। वहीं विधायक के इस वायरल वीडियो पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा है कि कहा कांग्रेस विधायक जी के सामने रख नोटों की गाड़ी वाले इस वीडियो को स्वीकार करेगी या वीडियो पर कोई संदेह है तो जांच के लिए सीबीआई को सौंपने का साहस दिखाएगी? या फिर कोयले वाले वीडियो की तरह मेरे ऊपर FIR दर्ज कराएगी?

Back to top button