मनोरंजन

मानुषी छिल्लर फटा हुआ टॉप के साथ आई नजर, पतली फिगर के बाद अब ‘गरीबी’ को लेकर मिल रहे हैं ताने!

मुंबई 10 अगस्त 2022 : मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकीं मानुषी छिल्लर अपने कातिलाना अदाओं के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड में भी वो अपना डेब्यू कर चुकी है। हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में ज्यादा कमाल नहीं कर पाई। लेकिन अब मानुषी अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही है। लेकिन उन्होंने स्टाइलिश बनने के चक्कर में ऐसा टॉप पहन लिया कि लोग उन्हें ताना दे रहे हैं।

मानुषी छिल्लर ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मानुषी ने अपना हॉट अंदाज दिखाने की कोशिश की है, लेकिन हर बार की तरह वो लोगों के निशाने पर आ गई। मानुषी छिल्लर ने जो फोटोज पोस्ट की हैं, उनमें एक्ट्रेस ने सफेद रंग का टॉप पहना हुआ है, जो काफी फटा हुआ है और उस टॉप से उनकी ब्रा साफ दिखाई दे रही है।

इस आउटफिट की वजह से ही मानुषी को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। मानुषी छिल्लर के लुक की बात करें तो उन्होंने मेकअप किया हुआ है और कानों बड़े-बड़े ईयरिंग्स पहने हुए हैं। एक्ट्रेस के लुक की कंपलीट करने के लिए बालों को खुला छोड़ रखा है। मानुषी छिल्लर अपनी ग्लैमरस अदाओं को लेकर हमेशा लाइमलाइट में छाई रहती हैं।

पिछले दिनों मानुषी अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियों में रहीं, इस फिल्म से एक्ट्रेस को उम्मीदें थीं लेकिन वो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कुछ नहीं कर पायी। छिल्लर सोशल मीडिया लवर हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी नई-नई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मानुषी ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी बिकिनी लुक की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसने फैन्स की धड़कनें तेज कर दी थीं।

Back to top button