हेडलाइन

प्रधानमंत्री ने मंदिर में की साफ़ -सफाई , सभी मंदिरों में स्वच्छता अभियान चलाने की अपील..

नासिक 12 जनवरी2024|पीएम मोदी आज महाराष्ट्र के दौरे पर हैं। पीएम आज मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक-एमटीएचएल (अटल सेतु) का उद्घाटन करेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि ये देश का सबसे लंबा समुद्र में बना पुल माना जा रहा है। ये उद्घाटन समारोह शाम करीब 4.30 पर होना है। इससे पहले पीएम का एक वीडियो सामने आया है, जो हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। पीएम मोदी इस वीडियो में नासिक की प्रसिद्ध कालाराम मंदिर में सफाई करते हुए दिख रहे हैं।

दरअसल, पीएम ने आज नासिक के कालाराम मंदिर में स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया। पीएम मोदी ने कालाराम मंदिर में खुद पोछा लगाया और साथ ही लोगों से भी अपील की है। पीएम मोदी ने इस मंदिर में पहुंच कर सबसे पहले प्रार्थना की। इसके बाद मंदिर के प्रांगण में स्वंय से साफ-सफाई करते हुए पूरे देश के मंदिरों में स्वच्छता अभियान चलाने के लिए लोगों से अपील की।

लोगों से भी की अपील

पीएम ने कहा कि मैंने आह्वान किया था कि हम सभी,22 जनवरी तक हम सभी देश के तीर्थ स्थानों की, मंदिरों की साफ-सफाई करें। स्वच्छता का अभियान चलाएं। आज मुझे कालाराम मंदिर में दर्शन करने का, मंदिर परिसर में सफाई करने का सौभाग्य मिला है। मैं देशवासियों से आग्रह करता हूं कि राम मंदिर के निमित देश के सभी मंदिरों में, सभी तीर्थक्षेत्रों में स्वच्छता अभियान चलाएं, अपना श्रम दान करें।

Back to top button