हेडलाइन

प्रधान मंत्री का Lakshadweep लुक : PM मोदी का ये अंदाज आपने देखा नहीं होगा…समंदर किनारे

नई दिल्ली 4 जनवरी 2024 प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर तस्वीर साझा की और लिखा कि लक्षद्वीप सिर्फ द्वीपों का एक समूह नहीं है. यह परंपराओं की एक कालातीत विरासत है, और इसके लोगों की भावना का एक प्रमाण है. मेरी यात्रा सीखने और बढ़ने की एक समृद्ध यात्रा रही है.

प्रधानमंत्री ने एक के बाद एक कई तस्वीर शेयर किए एक दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि प्राचीन समुद्र तटों के साथ सुबह की सैर भी शुद्ध आनंद के क्षण थे.

पीएम मोदी पिछले दो दिन से केरल, तमिलनाडु और लक्षद्वीप के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने लक्षद्वीप में समुद्र किनारे सैर की.

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी मिशन साउथ पर निकल गए है. इसी क्रम में प्रधानमंत्री मोदी लक्षद्वीप पहुंचे. जहां उन्होंने लोगों के साथ फोटो खिचवाया और सोशल मीडिया पर साझा किया.

अपने एक्स पोस्ट में पीएम मोदी ने लिखा, जो लोग अपने अंदर के रोमांच को अपनाना चाहते हैं, उनके लिए लक्षद्वीप आपकी सूची में होना चाहिए. अपने प्रवास के दौरान, मैंने स्नॉर्कलिंग का भी प्रयास किया यह कितना आनंददायक अनुभव था.

पीएम ने लक्ष्यद्वीप में लोगों को संबोधित करते हुए कहा था, कि इन विकास परियोजनाओं और उनकी सरकार का लक्ष्य देश के आम नागरिकों का जीवन स्तर बेहतर बनाना है. साथ ही कहा कि लक्षद्वीप में इंटरनेशनल टूरिज्म के अपार अवसर हैं. इसका लाभ उठाना चाहिए.

पीएम मोदी अपने दो दिनी दौरे के दौरान कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. उन्होंने लक्षद्वीप में 1150 करोड़ की परियोजनाओं की शुरुआत की है.

Back to top button