हेडलाइन

प्रियंका गांधी ले रही है बैठक: चुनाव को लेकर काँग्रेस की बैठक, CM, प्रदेश प्रभारी, PCC चीफ, डिप्टी CM सहित दिग्गज नेता मौजूद, महिला आरक्षण पर मुख्यमंत्री बोले…

रायपुर 21 सितंबर 2023। अब से थोड़े ही देर बाद भिलाई में महिला समृद्धि सम्मेलन का आयोजन किया जाना है। सम्मेलन में शिरकत करने के लिए प्रियंका गांधी रायपुर पहुंच चुकी है। रायपुर एयरपोर्ट में स्वागत के बाद प्रियंका गांधी नया रायपुर के एक रिजॉर्ट के लिए रवाना हुई, जहां पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ उनकी चर्चा हो रही है।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के शीर्ष नेता रिसोर्ट में मौजूद है, जहां चुनावी तैयारी को लेकर प्रियंका गांधी समीक्षा कर रही है। बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रभारी कुमारी शैलजा, पीसीसी चीफ दीपक बैज, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव सहित शीर्ष नेता मौजूद है।

इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पर मीडिया के साथ चर्चा में महिला आरक्षण बिल को लेकर बयान दिया । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा महिला आरक्षण को 2029 में लाना चाहती है, जबकि पार्टी चाहती है कि 2024 के चुनाव में ही महिला आरक्षण लागू हो। दीपक बैज ने भी महिला आरक्षण को तुरंत लागू किए जाने की मांग की है।

Back to top button