बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

मोदी की सभास्थल पर बारिश: रायगढ़ में शुरू हुई जोरदार बारिश, कुछ ही देर में प्रधानमंत्री को पहुंचना है कोडातराई

रायगढ़ 14 सितंबर 2023। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रायगढ़ पहुंचने से पहले ही बारिश शुरू हो गयी है। रायगढ़ के कार्यक्रम स्थल पर भी जोरदार बारिश हो रही है। छत्तीसगढ़ में मौसम विभाग ने कई जिलों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया था। मोदी के कार्यक्रम में बारिश से आयोजकों के मन में चिंताएं भर गयी है। आपको बता दें कि तय कार्यक्रम के मुताबिक पीएम दोपहर 2.15 बजे जिंदल एयरपोर्ट पर भारतीय वायुसेना के विशेष विमान से उतरेंगे। PM हेलिकॉप्टर से कोडातराई एयरस्ट्रिप पहुंचेंगे जहां विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास के बाद आम सभा को संबोधित करेंगे।

पीएम के आगमन को देखते हुए कोडातराई एयरपोर्ट के आसपास के एक किलोमीटर के दायरे को नो फ्लाइंग जोन घोषित किया गया है, जहां ड्रोन उड़ाना भी प्रतिबंधित किया गया है। इतना ही नहीं दोपहर में रायगढ़ सारंगढ एनएच पर भी दोपहर दो घंटे तक भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित किया गया है।

पीएम के आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ता घर घर जाकर निमंत्रण भी दे रही हैं। पीएम का मिनट टू मिनट प्रोटोकॉल अब तक नहीं आया है। लेकिन तय कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी लगभग दो घंटे जिले में रहेंगे।

Back to top button