मनोरंजन

video: चुपके से मेट्रो में जा बैठे अक्षय कुमार इमरान हाशमी….चलती मेट्रो में इस गाने पर किया जम कर डांस…फैंस रह गए हैरान

मुंबई 16 फरवरी 2023 बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ यानी अक्षय कुमार और इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सेल्फी’ इसी महीने 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म का दूसरा ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है. हालांकि, इस ट्रेलर में बायकॉट बॉलीवुड का नारा लग रहा है. लेकिन इन सबके बीच अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने फिल्म के प्रमोशन के लिए कमर कस ली है.

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी दोनों फिल्म ‘सेल्फी’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म को प्रमोट करने के लिए दोनों सुबह-सुबह मुंबई के डी एन नगर मेट्रो स्टेशन पहुंचे, जहां से दोनों मेट्रो में सवार हुए. मेट्रो में दोनों को फैंस ने देखते ही घेर लिया. बस फिर क्या था, फैंस के आगे दोनों को अपना मास्क भी उतारना पड़ा.


प्रमोशन के लिए मुंबई की मेट्रो ट्रेन में ही अक्षय कुमार और तमाम डांसर्स मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी गाने पर डांस करते भी दिखाई देते हैं. ट्रेन अपनी रफ्तार से आगे बढ़ रही होती है और दोनों सितारे जमकर थिरकते दिखाई देते हैं. हालांकि इसके बाद जब वापसी होती है तो वीडियो में दिखता है कि स्टेशन से दोनों सितारे पुलिस की सुरक्षा में बाहर निकलते हैं.

Back to top button