स्पोर्ट्स

RCB vs KKR :आज होगी केवल जीत के लिए जंग,टीमें इस प्रकार रहेंगी……

नई दिल्ली 11 अक्टूबर 2021 RCB vs KKR Eliminator: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के एलिमिनेटर में आज विराट कोहली  की आरसीबी और इयोन मॉर्गेन के केकेआर (KKR) के बीच काटें की टक्कर होने की उम्मीद है. क्वालीफायर 2 में पहुंचने के लिए दोनों टीमों को जीत जरूरी है. ऐसे में यह मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. केकेआर और आरसीबी ने टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखाया है. खासकर दूसरे हाफ में केकेआर और आरसीबी का परफॉर्मेंस एक जैसे ही रहा है. ऐसे में आज कोहली की कप्तानी और मॉर्गेन की कप्तानी में किसे किसकी कप्तानी ज्यादा रोचक होगी, यह भी आजके मैच में चर्चा का विषय रहेगा. पिछले मैच में आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया है जिससे टीम का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है तो वहीं केकेआर की टीम जबरदस्त फॉर्म में है, जिससे आरसीबी की टीम को कड़ी टक्कर मिलेगी. आईपीएल में दोनों टीमों के बीच कुल 28 मैच हुए हैं जिसमें केकेआर की टीम 15 मैचों में जीत हासिल करने में सफल रही है.

केकेआर की टीम 2 बार खिताब जीत चुकी है तो वहीं आरसीबी एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है जिससे यह आईपीएल बैंगलोर की टीम के लिए काफी अहम होने वाला है.  साल 2016 में आरसीबी की टीम आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी लेकिन हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

टीमें इस प्रकार है

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर संभावित XI: कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भारत (विकेटकीपर), डेनियल क्रिश्चियन, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, जॉर्ज गार्टन, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

कोलकाता नाइट राइडर्स संभावित XI: शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (c), दिनेश कार्तिक (wk), शाकिब अल हसन/आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती

Back to top button