Technology

भारतीय मार्केट में जल्द ही पेश होंगे Realme Buds T110, जाने स्मार्ट फीचर्स

भारतीय मार्केट में जल्द ही पेश होंगे Realme Buds T110, जाने स्मार्ट फीचर्स. आपको बता दे की Realme अपने P1 5G स्मार्टफोन सीरीज के साथ ही मार्केट में Buds T110 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन को भी लॉन्च करने वाली है। तो चलिए आपको इसकी सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से समझते है.

रियलमी के इन Buds T110 में आपको 10mm डायनेमिक ड्राइवर हैं और कॉल नॉइज कैंसिलेशन के लिए आपको इसमें AI-आधारित एनवायर्नमेंटल नॉइज कैंसिलिंग (ENC) जैसे कई प्रकार के फीचर्स दिए गए है। तो आइये आपको इसकी कीमत की जानकारी बताते है,अंत तक बने रहे.

भारतीय मार्केट में जल्द ही पेश होंगे Realme Buds T110, जाने स्मार्ट फीचर्स

read more: Dell Laptops पर चली अब तक की सबसे बड़ी सेल, ऑर्डर कर रहे लोग

Realme Buds T110 लॉन्च डेट

रियलमी ने अपने इस नै सीरीज के साथ Realme Buds T110 को भारतीय मार्केट में पेश करने की घोषणा का दी है.आपको बता दे की Realme इस ईयरफोन कोभारतीय मार्केट में लाने की जानकारी अपनी वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड पेज के माध्यम से बताई है. रियलमी कम्पनी अपने नए ईयरफोन भारतीय मार्केट में 15 अप्रैल को दोपहर 12 बजे पेश करेंगी. आपको बता दे की रियलमी बड्स T110 को चीन में लॉन्च किया जा चुका है.

Realme Buds T110 खासियत

आपको बता दे टीजर में इस अपकमिंग ईयरबड्स को हरे कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है। इस ईयरबड्स में आपको स्टेम के साथ इन-ईयर डिजाइन का हिंट भी दिया गया है। टीजर के अंतर्गत ये ईयरफोन 10 mm डायनामिक ड्राइवर्स के साथ लाए जा सकते है, इसमें AI ANC से लैस भी दिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि, रियलमी के इन ईयरबड्स में आपको 7 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं, आपको बता दे की कम्पनी चार्जिंग केस में दावा किया गया है कि यह ईयरफोन कुल 38 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देंगे।

read more: छप्पर फाढ़ पैसा कामने के लिए करे हरे टमाटर की खेती, जाने कैसे करें इसकी खेती

Realme Buds T110 की कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करे Realme Buds T110 की चीन में Realme GT Neo 6 SE की कीमत CNY १२९ ( लगभग 1,500 रुपये) शुरुआती कीमत है. ये ईयरबड्स आपको मार्केट ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और व्हाइट 4 कलर ऑप्शन में देखने को मिलने वाले हैं.

 

Back to top button