हेडलाइन

सीएम की सुरक्षा में चूक, CM नितीश कुमार पर फेंकी गई कुर्सी, पंचायत भवन का करने आए थे उद्घाटन….

औरंगाबाद 13 फरवरी 2023: बिहार के औरंगाबाद से बड़ी खबर सामने आई है. यहां समाधान यात्रा के तहत पहुंचे सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. सीएम नीतीश पर टूटी कुर्सी उछाली गई, हलांकि वह उन्हें लगी नहीं, लेकिन उमड़ी भीड़ के बीच से सीएम के साथ इस तरह की घटना से प्राशसनिक अमले में हड़कंप मचा हुआ है. यह पहली बार नहीं है, जब सीएम नीतीश की सुरक्षा में इस तरह लापरवाही और कमी सामने आई है. इसके पहले भी उनके साथ इस तरह की घटनाएं पेश आ चुकी हैं.

नीतीश कुमार समाधान यात्रा के दौरान सोमवार को सासाराम और औरंगाबाद के दौरे पर थे. वह इस दौरान जिले के बारुण प्रखंड के कंचनपुर पंचायत में पंचायत सरकार भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे. यहां सीएम से लोग मुलाकात कर अपनी समस्या बताना चाहते थे. लेकिन सुरक्षाकर्मी उन्हें सीएम से मिलने नहीं दे रहे थे इससे लोग आक्रोशित हो गए.

तब आक्रोशित लोगों ने वहा हंगामा मचाना शुरू कर दिया और कुर्सियां तोड़ने लगे. इसी बीच भीड़ में से एक शख्स ने टूटी हुई कुर्सी का टुकड़ा सीएम नीतीश कुमार को निशाना बना कर फेंका जो ठीक उनके सामने से गुजरा. सीएम पर कुर्सी फेंके जाने के बाद सुरक्षाकर्मी अवाक रह गये. इसके बाद उन्होंने किसी तरह स्थिति को निंयत्रित किया. इस घटना को देख सीएम भी हैरान रह गये. इस दौरान वहां भारी तनाव की स्थिति हो गई.

बिहार के सीएम नीतीश कुमार इन दिनों समाधान यात्रा पर है. यात्रा के दौरान वह विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं. अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे हैं. साथ ही वह चयनित समूह के साथ बैठक कर रहे हैं. लेकिन पिछले 18 साल में सायद यह पहली बार है जब वह लोगों से सीधा संवाद नहीं कर रहे हैं. कोई जनसभा नहीं कर रहे हैं. इससे लोगों में नाराजगी है. और यात्रा के दौरान लोग जगह-जगह हंगामा कर रहे हैं. जिसके बाद बीजेपी ने कहा है कि सीएम को लोगों के बीच जाने में डर लगता है.

Back to top button