बिग ब्रेकिंग

खैरागढ़ उपचुनाव : 12 हजार से ज्यादा की कांग्रेस ने ली बढ़त…निर्णायक बढ़त के बाद कांग्रेस भवन में जश्न शुरू… मिठाईयां बांटकर मनायी जा रही खुशियां

रायपुर 16 अप्रैल 2022। कांग्रेस की जीत खैरागढ़ में सुनिश्चित हो गयी है। 10वें दौर की गिनती के बाद कांग्रेस की बढ़त 12 हजार से ज्यादा हो गयी है। दसवें राऊंड में कांग्रेस 12156 वोटों से आगे ।भाजपा के खिलाफ कांग्रेस प्रत्याशी की ये निर्णायक जीत है। पहले ही राउंड से कांग्रेस की बढ़त का जो सिलसिला शुरू हुआ, वो10वें राउंड तक जारी है। कांग्रेस का दावा है कि कांग्रेस ने जो छत्तीसगढ़ में काम किया और खैरागढ़ को जिला बनाने का जो वादा किया गया, वो जीत की राह के लिए निर्णायक फैसला रहा।

इधर कांग्रेस के खेमें में जीत का जश्न शुरू हो गया है। कांग्रेस भवन में मिठाईयां बांटकर जहां जीत की खुशी बनायी जा रही है, तो वहीं मतगणना स्थल पर भी जमकर नारेबाजी हो रहीहै। काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मतगणना स्थल के बाहर जुटे हैं और अब एक-दूसरे को बधाईयां दे रहे हैं।

मतगणना से पहले भाजपा प्रत्याशी कोमल जंघेल ने जीत का दावा करते हुए कहा था कि इस चुनाव में उनकी जीत सुनिश्चित हैं, लेकिन मतगणना के पहले दौर में जो बीजेपी का पिछड़ना शुरू हुआ, वो अभी तक बरकरार है। आपको बता दें कि अब कुल 13 राउंड की काउंटिंग बची है। हालांकि 10 हजार से ज्यादा की बढ़त लेने के बाद कांग्रेस की जीत अब सुनिश्चित मानी जा रही है।

Back to top button