पॉलिटिकलहेडलाइन

भाजपा नेता का इस्तीफा : बागियों ने बढ़ायी पार्टी की मुश्किल, भाजपा नेता ने दिया इस्तीफा, कहा- ऐसे नेता को बनाया प्रत्याशी, जो कांग्रेस को पहुंचाता है लाभ

दुर्ग 31 अक्टूबर 2023। छत्तीसगढ़ के चुनाव में बगावत की आवाज बढ़ती ही जा रही है। फिर चाहे बात भाजपा की हो या फिर कांग्रेस की। नामांकन के आखिरी दिन भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों की तरफ से जमकर बागियों ने चुनावी ताल ठोंकी। हालांकि चुनाव में बागी बनकर ही सिर्फ अपनी नाराजगी का इजहार दावेदार नहीं कर रहे हैं, बल्कि इस्तीफों का भी दौर जारी है। भिलाई जिला भाजपा के मंत्री पद से जय प्रकाश यादव ने इस्तीफा दे दिया है। जय प्रकाश यादव ने भाजपा प्रत्याशी रिकेश सेन को लेकर मोर्चा खोला था। वैशालीनगर विधासभा प्रत्याशी रिकेश सेन को कांग्रेसी विचारधारा औऱ कांग्रेस से सांठगांठ करने वाला प्रत्याशी बताते हुए जिला अध्यक्ष को जयप्रकाश ने इस्तीफा सौंपा है।

आपको बता दें कि वैशाली नगर विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए जयप्रकाश ने पर्चा भरा है। अपने इस्तीफे जयप्रकाश यादव ने लिखा है कि पार्टी ने भिलाई से ऐसे लोगों को प्रत्याशी बनाया है, जिसने हमेशा कांग्रेस को लाभ पहुंचाया है। ऐसे नेता को टिकट देकर पार्टी ने बड़ा अहित किया है। ऐसे में वो पार्टी से बाहर रहकर अपना काम करेंगे।

Back to top button