Technology

मार्केट में पहली बार होगा सैमसंग का अल्ट्रा मॉडल वाला फोल्डेबल 5G फोन लॉन्च, जाने फीचर्स और कीमत

मार्केट में पहली बार होगा सैमसंग का अल्ट्रा मॉडल वाला फोल्डेबल 5G फोन लॉन्च, जाने फीचर्स और कीमत सैमसंग यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी क्योकि अब सैमसंग अपनी अगली फोल्डेबल स्मार्टफोन सीरीज के साथ पहली बार मार्केट में एक अल्ट्रा वेरिएंट को लॉन्च करने वाला है. तो चलिए हम आपको इस स्मार्टफोन की सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से समझते है.

सैमसंग का अल्ट्रा वेरिएंट

आपको बता दे की मीडया रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है, की सैमसंग गैलेक्सी अपने अगले फोल्बेडल सीरीज के साथ एक अल्ट्रा वेरिएंट भी लॉन्च करने की तैयारी में है, कम्पनी ने इस वेरिएंट का नाम Samsung Galaxy Z Fold 6 Ultra बताया है . इस फोन के बारे में कई सारी रिपोर्ट निकलकर सामने आई है. सैमसंग अपने इस वेरिएंट को SM-F958 मॉडल नंबर के साथ लॉन्च कर सकती है.

 मार्केट में पहली बार होगा सैमसंग का अल्ट्रा मॉडल वाला फोल्डेबल 5G फोन लॉन्च, जाने फीचर्स और कीमत

यह भी पढ़िए:- Kia मोटर्स ने भारतीय मार्केट में किया अपना नया वेरिएंट लॉन्‍च, जाने इसके नए फीचर्स और नई कीमत की जानकारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सैमसंग कम्पनी ने अभी तक जितने भी फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, उन सभी फोन के मॉडल नंबर का आखिरी अंक 6 ही होता है. जबकि, सैमसंग गैलेक्सी के सभी अल्ट्रा स्मार्टफोन के मॉडल नंबर का आखिरी अंक 8 होता है. जैसा की आपको बता दे की इस बार सैमसंग गैलेक्सी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन की सीरीज में भी पहला अल्ट्रा वेरिएंट लॉन्च कर रही है.

डिस्प्ले का साइज कितना होगा

आपकी जानकारी के लिए बता दे की , लीक रिपोर्ट्स के अंतर्गत सैमसंग गैलेक्सी ज़ेड 6 अल्ट्र में एस-पेन सपोर्ट के साथ एक बड़ा कवर और इंटरनल डिस्प्ले दिया जा सकता है. इन दोनों डिस्प्ले का साइज लगभग : 6.25 इंच और 7.61 इंच भी हो सकता है. आपको बता दे की ये स्मार्टफोन सैमसंग की अगली फोल्डेबल सीरीज का सबसे महंगा फोन भी साबित हो सकता है.

अगर Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 की बात की जाये तो इन दोनों स्मार्टफोन को भी हाल ही में कई प्रकार की सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया जा चूका है. इन दोनों फोल्डेबल फोन के प्रोसेसर की बात करे तो इनमे आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपससेट और 25W का वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है.

यह भी पढ़िए:- Post Office की सुपरहिट स्‍कीम में हर मंथ 700 रुपये जमा करने पर कमाएं हजारों रुपये जाने प्रोसेस

 

 

 

Back to top button