क्राइम

6 की मौत : मंदिर दर्शन के लिए जा रहा था परिवार…ट्राले से हो गयी टक्कर, मौके पर ही तीन ने, जबकि तीन ने अस्पताल में तोड़ा दम

जोधपुर 15 अप्रैल 2022। एक दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गयी। हादसा जोधपुर-जयपुर मार्ग पर झुड़ली फांटे के पास की है, जहां तेज रफ्तार बोलेरो ने एक ट्राले को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो आधा ट्राले में जा घुसा। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गये। सभी मृतक चुरू जिले के राजगढ़ के रहने वाले थे। सभी बाड़मेर में कुलदेवी नागाणा राय माता मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे।

हादसा देर रात करीब 1 बजे घटी है। मृतकों में 19 वर्षीय चैन सिंह, 20 साल का उदयप्रताप सिंह, 40 साल की मंजू कंवर, प्रवीण सिंह, दर्पण(6) व मधु कंवर(19) शामिल है। जबकि संजू कंवर. विजय सिंह व पवनसिंह घायल हैं। ये सभी चूरू जिले के ख्याली गांव निवासी हैं।

तीन लोग बोलेरो में बुरी तरह से फंस गए थे। उन तीनों की वहीं मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायलों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाल अस्पताल रवाना किया गया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उन तीन घायलों का भी दम टूट गया। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को इलाज के लिए जोधपुर के एमडीएम अस्पताल लाया गया है।

Back to top button