क्राइम

8 की मौत: भीषण सड़क हादसा, ट्रक-आटो की टक्कर में 8 की मौत, एक ही परिवार के थे 7 लोगों की मौत, आटोरिक्शा के उडे परखच्चे…

कटिहार 09 जनवरी 2023: बिहार के कटिहार में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यात्रियों से भरा एक ऑटो ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से शवों को ऑटो से बाहर निकाला गया। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंचा है।

कटिहार में जिला मुख्यालय से आठ किमी दूर कोढ़ा थाना क्षेत्र के दिघरी पेट्रोल पंप के समीप एनएच 81 पर दिघरी पेट्रोल पंप के समीप अनियंत्रित ट्रक ने सवारियों से भरे ऑटो को रौंद दिया। कटिहार की ओर से आ रहे ट्रक ने विपरीत दिशा से जा रही आटोरिक्शा को कुचल दिया। ऑटो पर सवार सात लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। अनुसार ऑटो में सवार सभी लोग खेरिया पंचायत के एक ही परिवार के लोग हैं, जो खेरिया से कटिहार जंक्शन ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे थे। कटिहार से ये ट्रेन पकड़कर मध्य प्रदेश जाने वाले थे। ऑटो पर कुल आठ लोग सवार थे। इसमें एक महिला बची हुई है। घटना करीब 8.20 बजे की बतायी जा रही है।

मृतकों में धनंजय ठाकुर, अरुण ठाकुर, उर्मिला देवी, मुखर्जी, लालू, गोलू और ऑटो चालक पप्पू पासवान शामिल है। इस घटना के बाद से स्थानीय लोग उग्र हो गए है। घटना की पुष्टि एसपी जितेंद्र कुमार ने की। उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया है। घटना स्थल पर पुलिस पहुंचकर काम कर रही है।

घटना में आटोरिक्शा के परखच्चे उड़ गए। आटोरिक्शा के चालक की भी मौत हुई है। ट्रक चालक घटना के बाद ट्रक लेकर भागने में सफल रहा। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि ट्रक काफी तेज रफ्तार में था। घटना के विरोध में लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन भी किया।

लोग दोषी ट्रक चालक को चिह्नित कर उसकी गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही एसडीओ शंकर शरण ओमी व एसडीपीओ ओमप्रकाश भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। देर रात तक सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही थी।

Back to top button