टॉप स्टोरीज़

अपने पिया को देख खुद को नहीं रोक पाई दुल्हन, पार की सभी हदें, भूल कर सब कुछ ‘मेरा पिया घर आया’ पर लगी नाचने….वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो: कहते हैं दुल्हन वही होती है जो पिया के मन को भाए. लेकिन हम जिस दुल्हन को आपसे मिलवाने जा रहे हैं वो सिर्फ पिया के मन को ही नहीं भाई. बल्कि जो भी उसे देखता है बस देखता ही रह जाता है. इस दुल्हन के चेहरे पर खिली मुस्कान, आंखों से छलकती खुशी और इस खुशी में झूमता हुआ डांस देखकर आपका भी दिल हो ही जाएगा, इस चुलबुली सी दुल्हन के साथ झूमने का.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन की एंट्री होती है और वह दूल्हे को देखकर खुद की खुशी को रोक नहीं पाती है. वह माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘याराना’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘मेरा पिया घर आया’ पर डांस करने लग जाती हैं. इस वीडियो में दुल्हन झूमकर नाचती है और वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते है. यही नहीं, दु्ल्हन डांस के दौरान अपनी सुध-बुध ही खो बैठती है और झूमकर डांस करती है. इस तरह इस वीडियो को देखकर दुल्हन की खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है.

https://www.instagram.com/reel/CX8Pv23JaNz/?utm_source=ig_embed&ig_rid=eaf120ad-f09b-4651-859b-d4483c80765c

दुल्हन 1995 की फिल्म याराना के गाने ‘मेरा पिया घर आया’ पर डांस कर रही है. इस गाने को कविता कृष्णमूर्ति ने गाया है और इस गाने पर माधुरी दीक्षित ने डांस किया है. इस गाने को खूब पसंद किया गया था और यह फिल्म का सुपरहिट गाना रहा था. फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में माधुरी दीक्षित के अलावा ऋषि कपूर, राज बब्बर और कादर खान लीड रोल में थे.

Back to top button