Uncategorized @hiटॉप स्टोरीज़हेडलाइन

SDM ज्योति मौर्या के बाद सुर्खियों में पिंटू का मामला, ’12वीं, ग्रेजुएशन और MA करवाई, लेकिन अब…’ जानिये क्यों छुड़वा दी कोचिंग

SDM Jyoti Maurya Case : SDM ज्योति मौर्य के वायरल वीडियो के बाद, मीडिया से पिंटू ने बातचीत की, जो बिहार के रहने वाले हैं और अपनी पत्नी की कोचिंग छुड़वाने वाले रहे हैं। पिंटू ने बताया कि उनकी शादी 2010 में खुशबू के साथ हुई थी, जो उस समय मैट्रिक पास थी। शादी के बाद, जब पता चला कि खुशबू पढ़ना चाहती है, तो पिंटू ने उसकी सहायता की।

पिंटू ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी को 12वीं, ग्रेजुएशन और एमए की पढ़ाई करवाई। वह भी चाहते थे कि खुशबू आगे बढ़े और अपने सपनों को पूरा करें। जब खुशबू ने बीपीएससी परीक्षा पास की और अधिकारी बनने की इच्छा व्यक्त की, तो पिंटू को बहुत खुशी हुई। वहने तुरंत उसके फैसले पर समर्थन दिया।

पिंटू ने इससे पहले यह भी कहा था कि वह अपनी पत्नी खुशबू से बेहद प्यार करते हैं और वह नहीं चाहते कि खुशबू जैसे ज्योति ने अफसर बनते ही अपने पति को छोड़ दिया, वैसे ही खुशबू भी उन्हें छोड़ दे। पिंटू ने कहा कि वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हैं और उसकी पत्नी भी उन्हें प्यार करती हैं, लेकिन ज्योति मौर्य के मामले के बाद उन्हें अब डर लगने लगा है।

ये है पूरा मामला?

मामले के बारे में बताये तो, यह मामला बक्सर का है, जब पिंटू ने खुशबू की कोचिंग छोड़वा दी और उसे वापस घर बुला लिया। साथ ही, उन्होंने कोचिंग के खर्च को भी नकार दिया। खुशबू ने पिंटू को मनाने की कोशिश की, लेकिन जब पिंटू इनकार कर दिया तो ज्योति थाने चली गई।

वहां उन्होंने पुलिस के पास एक आवेदन दाखिल की, जिसमें वह अपने पति को समझाने का अनुरोध किया कि वह कोचिंग लेकर बीपीएससी की परीक्षा पास करना चाहती हैं और अधिकारी बनना चाहती हैं, इसलिए उसकी कोचिंग न छोड़वाई जाए।

फैसला लेने में जल्दबाजी नहीं करना चाहते पिंटू। मुरार थाना प्रभारी के मुताबिक, पत्नी ने जिस आवेदन को दाखिल किया था, उसके तहत कार्रवाई की गई है और दोनों को समझाकर घर भेज दिया गया है। हालांकि, खुशबू के पति पिंटू सिंह अभी भी मानते हैं कि ज्योति मौर्य के मामले से वह इतना आहत हुए हैं कि किसी भी फैसले पर पहुंचने में जल्दबाजी नहीं करना चाह रहे हैं।

एसडीएम (SDM) ज्योति मौर्य के मामले के बारे में बताया जाता है कि उनके पति आलोक मौर्य ने उन पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने अफसर बनते ही उन्हें छोड़ दिया है और होमगार्ड कमांडेट के साथ सम्बन्ध बनाए हैं। उन्होंने इसके लिए एफआईआर दर्ज करवाई है।

वहीं, ज्योति ने भी पति और ससुराल वालों के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है और इस मामले में आवेदन दाखिल किया है। फिलहाल, इस मामले में ‘झलको हरियाणा’ किसी पक्ष की समर्थन नहीं कर रहा है।

Back to top button