हेडलाइन

चाकू से किए 40 बार ताबड़तोड़ वार, 16 साल की लड़की को उतारा मौत के घाट,CCTV में

नई दिल्ली 29 मई 2023 दिल्ली से एक दिल झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की नाबालिग की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. घटना सड़क के बीचों बीच हुई. पब्लिक देखती रही और उधर आरोपी चाकुओं से नाबालिग पर वार करता रहा. पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है. घटना 28 मई की है.


पुलिस के मुताबिक, आरोपी और लड़की की दोस्ती थी, लेकिन कल उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. लड़की जब अपनी दोस्त के बेटे के जन्मदिन में जा रही थी, इसी बीच साहिल ने उसको रास्ते मे रोका और उस पर कई बार चाकू से हमला किया और फिर पत्थर से हमला किया. फिलहाल फरार आरोपी साहिल की तलाश में सभावित ठिकानों पर रेड हो रही है.


पुलिस पड़ताल में मृतका की पहचान 16 साल की साक्षी और आरोपी की पहचान साहिल पुत्र सरफराज के रूप में हुई. नाबालिग लड़की ई-36 जेजे कॉलोनी के रहने वाले जनकराज की बेटी थी. पुलिस ने बताया कि साहिल और साक्षी रिलेशनशिप में थे. लेकिन रविवार को उनका झगड़ा हो गया था.


इसके बाद साक्षी जब अपनी सहेली नीतू के बेटे के जन्मदिन में शामिल होने के लिए निकली तो साहिल ने उसे गली में रोका. दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई और फिर हत्या के इरादे से आया साहिल चाकू लेकर साक्षी पर टूट पड़ा. आरोपी ने साक्षी पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए और फिर इतने से भी मन नहीं भरा तो लगभग मर चुकी लड़की को पत्थर पटककर कुचल दिया.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस मामले में पुलिस को नोटिस देने वाली हैं. स्वाति ने कहा, ”दिल्ली के शाहबाद डेरी में एक नाबालिग मासूम गुड़िया को चाकू गोद-गोदकर मारा गया और उसके बाद पत्थर से उसे कुचल दिया गया. दिल्ली में दरिंदों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं. सब हदें पार हो गई हैं. मैंने अपने इतने सालों के करियर में इससे ज़्यादा भयानक कुछ नहीं देखा.”

Back to top button