क्राइम

CG NEWS : शराब दुकान के अंदर बंधक बनाकर पीटा,VIDEO वायरल हुआ तब हरकत में आई पुलिस,उधर पीड़ित ने कहा पुलिस……

रायपुर 3 मई 2023। राजधानी रायपुर में शराब दुकान के कर्मचारियों ने दो युवको को दुकान के अंदर बंधक बनाकर पीट दिया। घटना का विडियों वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और इस मामले में एफआईआर दर्ज किया गया हैं। वही मार खाने वाले युवको ने पुलिस कर्मियों पर शराब दुकान के कर्मचारियों को संरक्षण देने के साथ ही उन्हे देर रात तक थाने में बैठाने और पर्स छीनने का गंभीर आरोप लगाया हैं।

पूरा घटनाक्रम रायपुर के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात अनुराग तोमर और अनुज तोमर अपने एक अन्य साथी के साथ शराब लेने गए थे। शराब खरीदने के दौरान पैसों को लेकर काउंटर में दुकान के कर्मचारियों से विवाद हो गया। जिसके बाद शराब दुकान के कर्मचारी उन्हें शटर के अंदर खींचकर ले गये। इसके बाद दोनों युवको को दुकान के अंदर बंद कर 4-5 कर्मचारियों ने उनके साथ मारपीट की गयी। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में कर्मचारी दोनों युवकों को पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

इस पूरे घटनाक्रम में पीड़ित युवकों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दोनों युवकों का आरोप हैं कि मारपीट के बाद मौके में पहुंचे पुलिस के कर्मचारी शराब दुकान के कर्मचारियों के पक्ष में ही रहे। इसके साथ ही यह चर्चा करते रहे कि इन लड़कों का क्या करना है।इसके अलावा पीड़ित अनुज तोमर ने बताया कि एक पुलिस वाले ने उसके जेब से पर्स छीनकर अपने पास रख लिया। फिर उन्हें रात 11 बजे के करीब पुरानी बस्ती थाने ले आया गया। जिसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए एम्स ले जाया गया। अब जब घटना का वीडियो वायरल हो गया। तब पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रही हैं।

Back to top button