बिग ब्रेकिंग

SI की मौत: सड़क हादसे में चौकी प्रभारी की मौत… ड्यूटी के बाद लौटने के दौरान हुआ हादसा..

राजनांदगांव । देर रात हुए एक सड़क हादसे में सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई। सब इंस्पेक्टर का नाम युवराज देशमुख बताया जा रहा है। युवराज भिलाई के स्मृति नगर चौकी में तैनात थे। जानकारी के मुताबिक देर रात खड़ी ट्रक में उनकी बाइक टकरा गई जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। वे रविवार रात ड्यूटी के बाद बाइक से अपने घर राजनांदगांव जा रहे थे। तभी अचानक सोमनी थाना क्षेत्र के पास खड़े ट्रक के पीछे उनकी बाइक जा घुसी। सिर में अधिक चोट आने व अधिक खून बहने से उनकी मौत हो गई।

युवराज देशमुख भिलाई स्मृति नगर चौकी प्रभारी प्रभारी के तौर पर पदस्थ थे। देर रात वो दुर्ग से राजनांदगांव आ रहे थे। इसी दौरान सोमानी थाना क्षेत्र के ठाकुर टोल प्लाजा के पास उनकी बाइक एक खड़ी ट्रक से टकरा गई।सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और एसआई को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।इधर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

युवराज देशमुख का परिवार राजनांदगांव में ही रहता है। उनका घर भी वहीं है। भिलाई से अधिक दूरी न होने के चलते वे अक्सर भिलाई से राजनांदगांव बाइक से जाया करते थे। रविवार को भी काम खत्म करके रात 11 बजे वे बाइक सीजी 07 बीवाय 9537 से राजनांदगांव के लिए निकले थे। रात 11.30 बजे सोमनी थाने के पास वो सामने खड़े ट्रक को देख नहीं पाए और उनकी बाइक पीछे उसमें घुस गई। अधिक स्पीड में सीधे ट्रक से टकराने में उनका हेलमेट और बाइक बुरी तरह टूट गए। सिर और चेहरे में गहरी चोट आने से वो वहीं बेहोश हो गए। सूचना मिलते ही सोमनी पुलिस ने उन्हें राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज पहुंचाया।

Back to top button